Home /News /ajab-gajab /

lost dog reunite with owner after 21 days woman cried in happiness dog reaction viral video ashas

VIDEO: 21 दिन बाद मालकिन से मिलने पर नहीं था कुत्ते की खुशी का ठिकाना! महिला की आंखों में आ गए आंसू

कुत्ता अपनी मालकिन से मिलने के बाद इतना खुश हो गया कि वो उसकी गोद में चढ़कर उसका मुंह चाटने लगा. (फोटो: Twitter)

कुत्ता अपनी मालकिन से मिलने के बाद इतना खुश हो गया कि वो उसकी गोद में चढ़कर उसका मुंह चाटने लगा. (फोटो: Twitter)

ट्विटर अकाउंट @TansuYegen अपने अजबगजब वीडियोज के लिए फेमस है. हाल ही में इसी प्रकार का एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें एक कुत्ता अपनी मालकिन (dog reunite with owner after 21 days) से मिला तो खुशी से झूम उठा. उसकी मालकिन भी रोने लगी.

अधिक पढ़ें ...

इंसान और कुत्ते का रिश्ता बेहद खास होता है. दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन जाते हैं. कई लोग तो कुत्तों को अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करने लगते हैं और उन्हें अपने परिवार का सदस्य बना लेते हैं. ऐसे में उन्हें कुछ भी होता है तो उनके मालिकों की जान निकल जाती है. हाल ही में इंसान और कुत्ते के बीच प्यार का नजारा देखने को मिला एक वायरल वीडियो (Dog reunites with owner viral video) में. एक कुत्ता 21 दिन बाद अपनी मालकिन से मिल रहा था. दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं था.

ट्विटर अकाउंट @TansuYegen अपने अजबगजब वीडियोज के लिए फेमस है. इस अकाउंट पर अक्सर ऐसे वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं. हाल ही में इसी प्रकार का एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें एक कुत्ता अपनी मालकिन (dog reunite with owner after 21 days) से मिला तो खुशी से झूम उठा. उसकी मालकिन भी रोने लगी. ये दृश्य बेहद इमोशनल करने वाला है.


21 दिन से लापता कुत्ता जब मालिकन से मिला….
कैप्शन के अनुसार कुत्ता 21 दिनों से लापता था. बचाने वाले लोग जब उसे उसकी मालकिन के पास ले गए तो वो बिल्कुल बेचैन हो गया और दौड़कर अपनी मालकिन की गोद में चढ़ गया. मालकिन भी उसे देखकर इतनी खुश हो गई कि कुछ देर तक जानवर को गोद में लेकर प्यार करने लगी. उसकी आंखों में आंसू आ गए थे. कुत्ता अपनी मालिकन के चेहरे को चाटते हुए भी नजर आ रहा है. फिर महिला भी उसे जमीन पर बैठाकर खूब प्यार करती दिखाई दे रही है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 81 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक महिला ने कहा कि एक दूसरे को खूब प्यार करो क्योंकि प्यार कभी नहीं मरता है. एक शख्स इस वीडियो को देखकर भावुक हो गया. उसने कहा कि इंसान कुत्तों को डिजर्व नहीं करते हैं क्योंकि कुत्ते बेहद साफ दिल के होते हैं. एक शख्स ने मजाक में कहा कि अगर उसकी बिल्ली 21 दिनों तक नहीं मिलती तो वो आराम से किसी और को अपना मालिक बना चुकी होती. एक व्यक्ति ने कहा कि जानवरों मा मन बहुत साफ होता है.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर