Home /News /ajab-gajab /

VIDEO: 2022 में भी नहीं रुका गोलगप्पों के साथ एक्सपेरिमेंट, चाऊमीन और दही डालकर बनाई अजीबोगरीब डिश!

VIDEO: 2022 में भी नहीं रुका गोलगप्पों के साथ एक्सपेरिमेंट, चाऊमीन और दही डालकर बनाई अजीबोगरीब डिश!

चाऊमीन गोलगप्पे को देखकर लोगों की अजीबोगरीब प्रतिक्रिया आ रही है. (फोटो: Instagram)

चाऊमीन गोलगप्पे को देखकर लोगों की अजीबोगरीब प्रतिक्रिया आ रही है. (फोटो: Instagram)

फुल्की में फैंटा (Fanta Golgappa) मिलाने के बाद अब एक शख्स ने गोलगप्पे में चाऊमीन (Chowmein Golgappa) मिला दिया है. ये देखकर सोशल मीडिया पर लोग भी हैरान हैं. इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक रोड साइड वेंडर गोलगप्पे के साथ अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट करता नजर आ रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    साल 2021 में आपने सोशल मीडिया पर कई ऐसी डिशेज देखी होंगी जिन्हें देखकर आप हैरान हो गए होंगे. कभी मैगी में आइस्क्रीम (Ice-cream Maggi) डालकर किसी ने सभी को चौंका दिया तो किसी ने खाने में कोल्ड ड्रिंक मिला दी. मगर इन सारी डिशेज में सबसे ज्यादा लोगों को हैरान किया गोलगप्पों के साथ होने वाले अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट (Weird Experiment with Golgappa) ने. दुख की बात ये है कि 2021 की तरह 2022 में भी ये एक्सपेरिमेंट कम नहीं हुए हैं. अब एक शख्स ने चाऊमीन गोलगप्पे (Chowmein Golgappa) बनाए हैं.

    फुल्की में फैंटा (Fanta Golgappa) मिलाने के बाद अब एक शख्स ने गोलगप्पे में चाऊमीन मिला दिया है. ये देखकर सोशल मीडिया पर लोग भी हैरान हैं. इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक रोड साइड वेंडर गोलगप्पे के साथ अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट करता नजर आ रहा है. इसमें शख्स ने ऐसी-ऐसी चीजें मिलाई हैं जिसे देखकर किसी को भी उल्टी आ जाएगी.

    चाऊमीन गोलगप्पे को देख हैरान हुए लोग
    इंस्टाग्राम पर आरजे रोहन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक वेंडर चाऊमीन गोलगप्पे (Chowmein Golgappa Video) बना रहा है. पहले तो गोलप्पे दिखने में नॉर्मल लग रहे हैं मगर फिर उसमें वो चाऊमीन डालता है. उसके बाद मीठी चटनी डालता है और दही मिला देता है. इसके बाद वो उसमें कुछ और चीजें डालता जिसे देखकर रेडियो जॉकी के एक्सप्रेशन भी अजीब से ही सुनाई देते हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by RJ Rohan (@radiokarohan)


    लोगों ने दी प्रतिक्रिया
    सोशल मीडिया पर लोग इस डिश को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक शख्स ने कहा कि शेफ का नाम कांडी है तो उसने कांड कर दिया है. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है कि वेंडर नया कोरोना वेरिएंट लाने की फिराक में है. एक ने तो मजे में ये तक कह दिया कि इस शख्स को अलग-अलग तरह की गालियां देनी पड़ेंगी. एक शख्स ने कहा कि इसे जल्द बंद करो, प्रधानमंत्री जी से हाथ जोड़कर गुजारिश है. आपको बता दें कि इस वीडियो को 55 हजार तक व्यूज मिल चुके हैं.

    आइसक्रीम गोलगप्पा भी हुआ वायरल
    कुछ वक्त पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक फूड ब्लॉगर आइसक्रीम और गोलगप्पे को मिलाकर डिश बना रहा है. वायरल वीडियो (Ice Cream Golgappa Viral Video) में फूड ब्लॉगर अंजलि ढींगरा (Food Blogger Anjali Dhingra) एक बिल्कुल नई चीज़ ट्राय करती हुई दिख रही हैं. उन्होंने एक पैकेट से पानीपुरी आइसक्रीम निकाली है और वो इससे खाकर देखती हैं. अब फूड ब्लॉग को ये स्वाद जैसा भी लगा हो, आइसक्रीम और पानीपुरी के शौकीन लोगों के लिए ये किसी सदमे से कम नहीं था.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर