पेड़ से टूटे फल बंटोर रहा था 70 वर्षीय बुजुर्ग, कीड़े के काटने से हो गई मौत

कीड़े के काटने से बुजुर्ग की मौत.
कीड़े के काटने से बुजुर्ग की मौत.

हॉर्नेट ने सेल्‍सो को भी कई डंक मारे थे. उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी वह बोल भी नहीं पा रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 3:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पृथ्‍वी पर कई ऐसे कीट (Insect) हैं जो इंसानों के लिए जानलेवा होते हैं. इनके डंक मारने भर से व्‍यक्ति की जान जान चली जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ पुर्तगाल के गोंडोमर में. वहां एक 70 साल के व्‍यक्ति की मौत एक कीट के काटने से हो गई. यह कीड़ा ततैया की प्रजाति का हॉर्नेट है. उसने 70 साल के व्‍यक्ति को शरीर पर डंक मारे और उनकी मौत हो गई.

इस व्‍यक्ति का नाम सेल्‍सो था. जब हॉर्नेट (Hornet) ने उन पर हमला किया तो वह उस समय अपने दोस्‍त के साथ फल उठाने का काम कर रहे थे. उनके दोस्‍त पाल एबिलियो ने बताया कि वह भी उनके साथ में थे. उनके अनुसार उन्‍होंने आजतक ऐसी बड़ी मक्‍खी नहीं देखी थी. उन्‍होंने बताया कि वह फल तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़े थे, तभी हॉर्नेट ने हमला कर दिया.

उन्‍होंने बताया कि हॉर्नेट ने उनके सिर, हाथ और पैर पर भी कई डंक मारे. इससे उन्‍हें काफी दर्द हो रहा था. उनके अनुसार हॉर्नेट ने सेल्‍सो को भी कई डंक मारे थे. उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी वह बोल भी नहीं पा रहे थे. बाद में इमरजेंसी सेवा उनके इलाज के लिए आई और तभी उनकी मौत कार्डिएक अरेस्‍ट से हो गई. पिछले महीने भी इससे एक व्‍यक्ति की मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज