होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: सुनसान जंगल में चीता से हो गया सामना, हमले के लिए था तैयार तभी शख्स ने चला दी गोली!

VIDEO: सुनसान जंगल में चीता से हो गया सामना, हमले के लिए था तैयार तभी शख्स ने चला दी गोली!

चीता ने जैसे ही शख्स पर हमला किया, उसने गोली चला दी. (फोटो: Twitter/@ViciousVideos)

चीता ने जैसे ही शख्स पर हमला किया, उसने गोली चला दी. (फोटो: Twitter/@ViciousVideos)

ट्विटर अकाउंट @ViciousVideos पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (weird videos) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट प ...अधिक पढ़ें

इंसान अक्सर जंगल और जंगली जानवरों को हल्के में ले लेते हैं. उन्हें लगता है कि वो जंगली जानवरों से ज्यादा ताकतवर हैं. यही उनकी सबसे बड़ी गलती होती है क्योंकि सिर्फ एक बार हमला करने पर जानवर, इंसान की जान ले सकता है. इन सबके बावजूद लोग जंगलों में घूमने-फिरने जाते हैं. ऐसा ही एक शख्स ने भी किया पर उसका सामना एक चीते (Cheetah attack man video) से हो गया जो उसपर हमला करने के लिए तैयार था पर तभी उसने ऐसा काम किया कि जानवर वहां से भाग निकला.

ट्विटर अकाउंट @ViciousVideos पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (weird videos) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक शख्स (man fire at cheetah in jungle video) का सामना चीता से हो जाता है. जंगल में रहने वाली कोई भी बड़ी बिल्ली हो, वो बेहद तेज और चालाक होती है. उन्हें झपटकर शिकार करने में जरा भी वक्त नहीं लगता है. इस वीडियो में भी ऐसा ही देखने को मिला है. फिल्मी स्टाइल में चीता पहले तो शख्स को पीछे की ओर ढकेलता हुआ आगे बढ़ता है और फिर हमला कर देता है.


शख्स ने चीते पर चला दी बंदूक
वीडियो में व्यक्ति किसी जंगली इलाके में दिख रहा है. उसके ठीक सामने एक चीता है और शख्स ने एक बंदूक तानी हुई है. वो घबराकर पीछे हटता जा रहा है और चीता उसे फॉलो करते हुए पास आता जा रहा है. शख्स उससे दूर हटने को कहता है पर, जानवर इतनी आसानी से इंसानों की बात कहां समझ पाते हैं! चीता काफी नजदीक आ जाता है और पल के लिए रुककर शख्स की ओर उछलने की फिराक में रहता है कि तभी शख्स उसपर गोली चला देता है. गनीमत ये है कि वो गोली सीधे उसके ऊपर नहीं चलाता बल्कि बगल में चलाता है. चीता वहां से दूर हटता है पर जाता नहीं तो शख्स दोबारा फायर करता है और फिर चीता डरकर वहां से भाग जाता है. चीता से एनकाउंटर का ये सबसे खौफनाक वीडियो है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 5 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि आखिर शख्स को ऐसे वक्त पर बंदूक और कैमरा निकालने की कैसे सूझी होगी. एक ने कहा कि वीडियो इतना खौफनाक है कि उसे मेहसूस ही नहीं हुआ कि शख्स अपने फोन को भी निकाले हुए है. वहीं एक ने कहा कि ये आम बात है कि लोग ऐसे मोमेंट्स को कैप्चर करना चाहते हैं, संभवतया उसने गोप्रो लिया होगा जो उसके शरीर पर कहीं फिट होगा.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें