Home /News /ajab-gajab /

2 दिन के लिए परिवार के साथ होटल में रुकने गया था शख्स, चादर पर 'खून' लगा देखकर अटक गई सांसे!

2 दिन के लिए परिवार के साथ होटल में रुकने गया था शख्स, चादर पर 'खून' लगा देखकर अटक गई सांसे!

परिवार ने होटल को गंदगी के लिए इंटरनेट पर सिर्फ 2 स्टार दिए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

परिवार ने होटल को गंदगी के लिए इंटरनेट पर सिर्फ 2 स्टार दिए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंग्लैंड (England) का रहने वाला एक परिवार अगस्त में इंग्लैंड के ही एक शहर लैंकशायर (Lancashire) में 2 दिन के लिए छुट्टियां मनाने गया था. वो जिस होटल के कमरे में रुका वो इतना गंदा था (Dirty Hotel Room) कि उन्होंने इंटरनेट पर होटल को बेहद कम रेटिंग दी है और अपने अनुभव को साझा किया है.

अधिक पढ़ें ...

    बड़े होटलों (Hotels) में जाना, साफ-सुथरे और खूबसूरत कमरों में वक्त बिताना और बिना काम की चिंता किए आरम करना किसे नहीं पसंद है. जब लोग परिवार के साथ छुट्टियां मनाने जाते हैं तो उन्हें होटलों में रहने के ये सारे अनुभव पसंद आते हैं. लेकिन सोचिए कि आप किसी होटल में परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गए हों और आपको होटल के कमरे में हद से ज्यादा गंदगी दिखाई (Dirty Hotel Room) दे तो आप क्या करेंगे? जाहिर सी बात है कि आप का मन खट्टा हो जाएगा और आपको उस कमरे में, यहां तक कि उस होटल में भी रुकने का मन नहीं करेगा. ऐसा ही कुछ एक शख्स के साथ हुआ जब वो परिवार के साथ होटल में रुकने गया मगर कमरे का दृष्य देखकर उन सबके होश उड़ गए.

    इंग्लैंड (England) का रहने वाला एक परिवार अगस्त में इंग्लैंड के ही एक शहर लैंकशायर (Lancashire) में 2 दिन के लिए छुट्टियां मनाने गया था. यहां वो प्रेस्टन के ली गेट होटल (Lea Gate Hotel) में ठहरने वाले थे. उनकी बुकिंग पहले से हो चुकी थी. जब वो होटल के कमरे में पहुंचे तो वहां का हाल देखकर दंग रह गए. शख्स ने बताया कि कमरा काफी गंदा था. बाथरूम का दरवाजा भी बंद नहीं होता था. यही नहीं, बाथरूम में इतनी ज्यादा फिसलन थी कि वो फिसलते-फिलते बचा था. उन्होंने कहा कि कमरा में अजीब सी बदबू आ रही थी और शावर भी ठीक से काम नहीं कर रहा था. शख्स ने बताया कि कमरे की कीमत एक रात के लिए 6 हजार रुपये से ज्यादा थी लेकिन अगर उसने पैसे नहीं दिए होते तो वो दो दिन वहां कभी नहीं रुकता.

    dirty hotel room blood stain on bed

    परिवार ने अपने रिव्यू में बताया कि होटल के कमरे में बाथरूम का दरवाजा भी नहीं बंद हो रहा था. (फोटो: Trip Advisor)

    सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात जो शख्स ने बतायी वो थी चादर पर ‘खून’ (‘Blood stain’ on bed). शख्स ने बताया कि बिस्तर पर बिछे चादर पर ‘खून’ के छींटे पड़े दिख रहे थे. जिसे देखकर वो और उनका परिवार बेहद डर गए थे. हालांकि वो इस बात के लिए पूरी तरह निश्चित नहीं थे कि चादर पर खून ही है. ट्रिप एडवाइज पर शख्स ने होटल को बेहद खराब रिव्यू दिया है और ये पूरी जानकारी वहां भी दी है. शख्स ने कहा कि स्टाफ अच्छा था और रेस्टोरेंट का खाना सस्ता था इस वजह से उन्होंने होटल को 2 स्टार रेटिंग दी है. रिव्यू के बाद होटल ने आदमी से माफी मांगी है और कहा कि वो इस चीज की जांच कर रहे हैं कि उन्हें ऐसी खराब सुविधाएं कैसे मिल गईं. होटल ने भरोसा दिलाया है कि वो आगे कभी ऐसे अनुभव का सामना किसी दूसरे ग्राहक को नहीं होने देंगे. शख्स ने बताया कि कमरे की कीमत एक रात के लिए 6 हजार रुपये से ज्यादा थी लेकिन अगर उसने पैसे नहीं दिए होते तो वो दो दिन वहां कभी नहीं रुकता.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर