Home /News /ajab-gajab /

man helped pushing car of stranger on road humanity still exist viral video ashas

बीच सड़क पर कार रोककर अंजान व्यक्ति की मदद करने उतरा शख्स, इंसानियत की मिसाल पेश करता है Video

शख्स ने बिना किसी झिझक के सड़क चलते अंजान इंसान की मदद की. (फोटो: Instagram)

शख्स ने बिना किसी झिझक के सड़क चलते अंजान इंसान की मदद की. (फोटो: Instagram)

वायरल हॉग (Viral Hog) पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जो इंसानियत की मिसाल (Video on humanity) पेश करता है. इस वीडियो की खास बात ये है कि इंसान को कभी भी वक्त या परिस्थिति देखकर अपनी सहूलियत के हिसाब से किसी की मदद (Man helped pushing car of stranger) नहीं करनी चाहिए, बल्कि हमेशा मदद के लिए तत्पर रहना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

भारत के महान कवि मैथिलीशरण गुप्त की एक रचना है जिसमें वो लिखते हैं- वही मनुष्य है कि जो मनुष्य के लिए मरे. ये बात बिल्कुल सच है क्योंकि अगर हम एक दूसरे की सहायता के लिए नहीं खड़े हो सकते तो हमें इंसान कहलाने का कोई हक नहीं है. हालांकि, इस बात का पालन बहुत कम लोग करते हैं. इन दिनों एक वीडियो काफी पसंद आ रहा है जिसमें एक शख्स ने इंसानियत (Man helping stranger on road video) का पालन करते हुए दूसरे शख्स की बीच रास्ते पर मदद की.

अपने अजब गजब वीडियो के लिए फेमस सोशल मीडिया अकाउंट वायरल हॉग (Viral Hog) पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जो इंसानियत की मिसाल (Video on humanity) पेश करता है. इस वीडियो की खास बात ये है कि इंसान को कभी भी वक्त या परिस्थिति देखकर किसी की मदद (Man helped pushing car of stranger) नहीं करनी चाहिए, उन्होंने हर पल मदद के लिए खड़े रहना चाहिए.

View this post on Instagram

A post shared by ViralHog (@viralhog)


बीच सड़क पर मदद के लिए आगे आया शख्स
वीडियो एक भीड़भाड़ वाली सड़क की है जिसमें कई कारें चलती हुई दिख रही हैं. कारें तेज गति में आ रही हैं मगर बीच में एक कार रुक जाती है. तभी पीछे वाली कार से एक शख्स उतरता है और आगे वाली कार को धक्का लगाने लगता है. वो बीच सड़क पर ना ही अपने सम्मान की परवाह करता है और ना ही भीड़भाड़ की या लोगों के देखने की. वो शख्स की कार को ढकेलकर रास्ते के बगल तक ले जाता है. उतनी देर में उसे देखकर एक-दो और लोग भी आ जाते हैं और गाड़ी को धक्का देने लगते हैं. इसके बाद वो लौटकर अपनी कार में आता है और वहां से चला जाता है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जबकि कई लोगों ने कमेंट कर टिप्पणी की है. एक ने कहा कि ये वीडियो निश्चित तौर पर अमेरिका का नहीं हो सकता. जबकि एक शख्स ने मजाक में कहा कि कार के अंदर शख्स आराम से बैठा है जबकि मदद करने वाला व्यक्ति मेहनत कर धक्का लगा रहा है. एक ने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे वो अपनी कार को पार्किंग में खड़ा करना भूल गया. एक शख्स ने बताया कि उसने पहाड़ों पर किसी की इसी तरह मदद की थी तो कई दिनों तक उसके पैर दर्द होते रहे थे.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर