Home /News /ajab-gajab /

Shocking: बॉस से हुई लड़ाई तो शख्स ने दोस्तों पर उतार दिया गुस्सा, चाकू से कर दी 3 लोगों की हत्या!

Shocking: बॉस से हुई लड़ाई तो शख्स ने दोस्तों पर उतार दिया गुस्सा, चाकू से कर दी 3 लोगों की हत्या!

पुलिस भी हैरान है कि आखिर शख्स को किस बात का इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपने साथियों की जान ले ली! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस भी हैरान है कि आखिर शख्स को किस बात का इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपने साथियों की जान ले ली! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमेरिका (USA) के फ्लॉरिडा (Florida) में एक शख्स की अपने बॉस से लड़ाई (Fight With Boss) हुआ और उसने बॉस का गुस्सा अपने ऑफिस के दोस्तों (Colleagues) पर निकाल दिया. शॉन नाम के व्यक्ति ने अपने दोस्तों पर चाकू (Knife) से हमला कर दिया जिसमें 3 लोगों की मौत (Man killed colleagues) हो गयी.

अधिक पढ़ें ...

    कर्मचारी (Employee) और बॉस (Boss) का रिश्ता खट्टा-मीठा होता है. कई बार तारीफ भी मिलती है तो कभी-कभी बॉस अपने जूनियर्स पर आगबबूला भी हो जाता है. मगर सबोर्डिनेट्स (Subordinates) अपने बॉस से अपनी नाराजगी नहीं जाहिर कर पाते. ऐसे में उनका गुस्सा अक्सर किसी दूसरे पर निकल जाता है. मगर बॉस पर इस कदर गुस्सा आए कि कोई किसी दूसरी की हत्या कर दे, ऐसा कम ही सुनने को मिलता है. लेकिन हाल ही में एक अमेरिकी (USA) शख्स ने ऐसा ही किया और अब उसे अपराध की सजा मिलने वाली है.

    39 साल के शॉन रनयॉन (Shaun Runyon) फ्लॉरिडा (Florida) में बिजली कर्मी (Electrician) के तौर पर काम काम करते हैं. एक दिन उनकी और उनके बॉस की किसी बात को लेकर बहस हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों में हाथापाई शुरू हो गई और शॉन अपने बॉस को मुक्का मारकर वहां से भाग निकले. पुलिस के मुताबिक शॉन अपने ऑफिस के ही कई दोस्तों के साथ एक फ्लैट में रहा करते थे. उन्हें बॉस की बातों पर इतना गुस्सा आया था कि वो जैसे ही अपने घर पहुंचे उन्होंने अपने सो रहे दोस्तों पर बेसबॉल बैट (Baseball Bat) और चाकू (Knife) से हमला कर दिया. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक शॉन का एक दोस्त सो रहा था और शॉन ने उसी अवस्था में उसकी पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी.

    पुलिस (Police) ने बताया कि उस वक्त फ्लैट में 7 लोग थे. उनमें से एक पर शॉन ने चाकू से वार किया जिसने वहीं दम तोड़ दिया जबकि एक दोस्त बुरी तरह घायल हो गया जिसकी बाद में अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस भी इस बात ये हैरान है कि आखिर उसकी बॉस से किस बात पर इतनी लड़ाई हो गई कि उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने घर आकर अपने साथियों की हत्या ही कर दी. जब साथियों की हत्या कर के शख्स बाहर निकला तो लोग उसकी खून से सनी शर्ट देखकर हैरान हुए. शख्स ने उन लोगों से कहा कि उसका रेप किया गया है. तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल जाने की सलाह दी जहां उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर