अपना शहर चुनें

States

इस पति ने पैटरनिटी फोटोशूट कराकर बीवी को दिया अनोखा गिफ्ट, तोंद को बनाया बेबी बंप

पति ने कराया पैटरनिटी फोटोशूट.
पति ने कराया पैटरनिटी फोटोशूट.

अमेरिका (united states) के जेयर्ड ब्रीवरी की बीवी को गर्भावस्‍था (pregnancy) के अंतिम दिनों में डॉक्‍टरों ने बेड रेस्‍ट बता दिया था. इसके कारण वह मैटरनिटी फोटोशूट नहीं करा पाने से दुखी थीं. जेयर्ड ने उनकी ख्‍वाहिश अनोखे तरीके से पूरी की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2019, 2:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अमेरिका (United states) के केंटकी (Kentucky) में रहने वाले एक शख्‍स ने अपनी बीवी को खुशी देने के लिए ऐसा काम किया है, जिसके कारण उसे सोशल मीडिया (social media) पर लोगों की सराहना मिल रही है. यहां के रहने वाले जेयर्ड ब्रीवर ने बीवी की खुशी के लिए पैटरनिटी फोटोशूट (paternity photoshoot) करा डाला. इसके बाद जैसे ही उसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की गई, वो वायरल हो गईं. साथ ही बीवी भी उन्‍हें देखकर काफी खुश हुई.

बीवी बेड रेस्‍ट के कारण नहीं करा पाई थी फोटोशूट
दरअसल केंटकी के रहने वाले जेयर्ड ब्रीवर की बीवी केस्‍ली ब्रीवर गर्भवती थीं. उनकी दिली ख्‍वाहिश थी कि वह गर्भावस्‍था के दौरान अपना मै‍टरनिटी फोटोशूट कराएं. लेकिन डॉक्‍टर से उन्‍हें गर्भ के आखिरी दिनों में 10 दिन का बेड रेस्‍ट बता दिया. इसके बाद 28 सितंबर को उन्‍होंने कैश नाम के लड़के को जन्‍म दिया. बच्‍चे के जन्‍म से घर में खुशियां छा गईं. लेकिन किस्‍ली के मन में यह बात घर कर गई कि वह अपना मैटरनिटी फोटोशूट नहीं करा पाईं. इसे लेकर वह थोड़ा दुखी थी. इसके उनके पति ने समझा.


साली ने खींचींं फोटो


बीवी की इस अधूरी ख्‍वाहिश को पूरा करने की योजना उनके पति ने सरप्राइज के तौर पर पूरी करने की योजना बनाई. इसके लिए उसने फोटोग्राफर से संपर्क किया. फोटोग्राफर भी कोई और नहीं बल्कि जेयर्ड की साली ही थीं. दोनों ने मिलकर पैटरनिटी फोटोशूट करने का प्‍लान किया. इसके लिए दोनों एक झरने के पास पहुंचे. वहां जेयर्ड ने अपनी तोंद को बेबी बंप के तौर पर इस्‍तेमाल किया.

लोगों ने कहा, 'हसबैंड ऑफ द इयर'
जेयर्ड की फोटोग्राफर साली ने जब फोटो लेना शुरू किया तो फोटो की झड़ी से लग गई. एक के बाद एक कई पोज में जेयर्ड की खूबसूरत फोटो ली गईं. इसके बाद जैसे ही इसे फेसबुक पर डाला गया तो यह वायरल हो गईं. सोशल मीडिया यूजर्स ने इसमें अच्‍छे-अच्छे कमेंट भी किए. अब तक इस फोटोशूट की तस्‍वीरों को 14 हजार लाइक मिले हैं. साथ ही 45 हजार बार शेयर भी किया गया है. एक यूजर ने जेयर्ड को हसबैंड ऑफ द ईयर भी कह डाला. इसके बाद जेयर्ड ने बीवी को सरप्राइज के तौर पर यह फोटो दी. बीवी केस्‍ली ने कहा कि उन्‍हें उम्‍मीद ही नहीं थी कि उनके पति ऐसा सरप्राइज देंगे जो काफी महत्‍व और अर्थ वाला होगा.

यह भी पढ़ें : VIDEO: शेर के सामने अचानक कूद गई महिला, लगी उसे चिढ़ाने... बाहर बच्चे चिल्लाने लगे और फिर...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज