Home /News /ajab-gajab /

man rescue people from overturned truck in storm viral video ashas

तूफान में पलट गई ट्रक तो मदद के लिए आगे आया शख्स, तेज बारिश में बचाई ड्राइवर की जान

शख्स ने ट्रक में फंसे लोगों की जान बचाई जिसके बाद सोशल मीडिया पर उसकी तारीफ हो रही है. (फोटो: Instagram/goodnews_movement)

शख्स ने ट्रक में फंसे लोगों की जान बचाई जिसके बाद सोशल मीडिया पर उसकी तारीफ हो रही है. (फोटो: Instagram/goodnews_movement)

इंस्टाग्राम अकाउंट 'गुड न्यूज मूवमेंट' पर अक्सर सकारात्मक और इमोशनल (emotional videos) कर देने वाले पोस्ट शेयर किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो (Man rescue people from overturned truck in storm) पोस्ट किया गया है जिसे देखकर अगर आपका इंसानियत से भरोसा उठ चुका है तो फिर से कायम हो जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

अक्सर लोग ये कहते हैं कि आज के वक्त में इंसानियत खत्म हो गई है, इंसान ही इंसान का दुश्मन बन चुका है या फिर लोगों के बीच प्रेम खत्म होता जा रहा है. कुछ हद तक भले ही ये बात सच हो मगर आप पूरी दुनिया को एक ही नजरिए से नहीं देख सकते. आज के वक्त में भी कई ऐसे लोग हैं जो लोगों की मुश्किल वक्त में मदद करते हैं. इस बात का सबूत हाल ही में एक वायरल वीडियो (Man save driver in overturned truck) में देखने को मिला जिसमें एक शख्स ने एक्सिडेंट के बाद ट्रक ड्राइवर की जान बचाई.


इंस्टाग्राम अकाउंट ‘गुड न्यूज मूवमेंट’ पर अक्सर सकारात्मक और इमोशनल (emotional videos) कर देने वाले पोस्ट शेयर किए जाते हैं. इन वीडियोज में दुनिया के अच्छे पहलु का जिक्र होता है. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो (Man rescue people from overturned truck in storm) पोस्ट किया गया है जिसे देखकर अगर आपका इंसानियत से भरोसा उठ चुका है तो फिर से कायम हो जाएगा. वीडियो में एक व्यक्ति अंजान लोगों की भयंकर तूफान में मदद करते नजर आ रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Alvin Areas (@alvinareas)


शख्स ने ट्रक में फंसे ड्राइवर की बचाई जान
वीडियो में नजर आ रहा है कि तेज बारिश हो रही है और हाइवे पर एक ट्रक पल्टी हुई है. ट्रक में ड्राइवर फंसा हुआ है. तभी एक शख्स वहां से गुजरता है जो उनकी मदद करने का मन बनाता है. वो ट्रक के कांच को डंडे से तोड़ता नजर आ रहा है. काफी मुश्किल के बाद वो कांच को तोड़ता है. उसके साथ एक और व्यक्ति है जो उसे सामान लाकर दे रहा है जिससे वो ड्राइवर की मदद कर सके. इस वीडियो के साथ लोगों ने उसे हीरो बताया है क्योंकि उसने अंजान आदमी की मदद की है.

एलविस नाम का व्यक्ति बन गया हीरो
वीडियो के साथ कैप्शन में उस शख्स को टैग भी किया गया है जिसने जान बचाई है. एलविस एरियास नाम के इस शख्स की अब बहुत तारीफ हो रही है. उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पूरी घटना से जुड़े कई वीडियोज पोस्ट कर लोगों को बताया कि कैसे उसने रेस्क्यू किया. उसने शीशा तोड़ने के बाद ड्राइवर की सीट बेल्ट को काटा और फिर उसे बाहर निकाला. ये वीडियो वायरल हो चुका है. एक शख्स ने कमेंट कर लिखा कि उस एलविस ने अपनी ताकत तो लगाई मगर कांच इतनी सतर्कता से तोड़ा जिससे ड्राइवर के शरीर में वो ना घुस जाए. कई लोगों को इस बात से भी आपत्ति है कि ऐसी घटना को रिकॉर्ड क्यों किया जा रहा है. कई लोगों ने वीडियो बनाने वाले व्यक्ति की आलोचना की है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

अगली ख़बर