Home /News /ajab-gajab /

शख्स ने बाढ़ के पानी से बचने के लिए लगाया गजब का जुगाड़, लोगों ने कहा- 'चाचा चौधरी से भी तेज है दिमाग!'

शख्स ने बाढ़ के पानी से बचने के लिए लगाया गजब का जुगाड़, लोगों ने कहा- 'चाचा चौधरी से भी तेज है दिमाग!'

शख्स की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. (फोटो: Twitter)

शख्स की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. (फोटो: Twitter)

ट्विटर अकाउंट पीपल विध 1000 आईक्यू अपनी अजीबोगरीब फोटोज (Weird Photos) के कारण चर्चा में रहता है. इस अकाउंट पर उन लोगों की तस्वीरें वायरल होती हैं जो अपने दीमाग का अधिक इस्तेमाल कर के ऐसी-ऐसी चीजें बना देते हैं कि हर कोई दंग हो जाता है. इन दिनों एक फोटो तेजी से वायरल (Man walks in water viral photo) हो रही है जिसमें एक शख्स बाढ़ के पानी से बचने के लिए हैरतंगेज जुगाड़ (Man Stands in Stool to Walk in Flood Water) लगाता नजर आ रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    आपको ‘चाचा चौधरी’ तो याद ही होंगे. जिनका दिमाग कंप्यूटर से भी तेज चलता है. लोग उनके ज्ञान और उनके दिमाग की मिसाल देते हैं. यूं तो वो एक काल्पनिक किरदार है मगर आज भी लोगों को चाचा चौधरी के इंटेलिजेंस के बारे में खूब पता है. पर असल जिंदगी में भी कई लोग इतने दिमागदार होते हैं कि जब कोई उनके किए गए काम को देखता है तो दंग हो जाता है. ऐसा ही कुछ एक शख्स ने किया जिसने बाढ़ (Amazing Idea to Walk in Flood Water) के पानी से बचने के लिए गजब का दिमाग लगाया. उसके जुगाड़ (Jugaad) को देखकर सब दंग (Amazing Viral Photo) हैं.

    ट्विटर अकाउंट पीपल विध 1000 आईक्यू अपनी अजीबोगरीब फोटोज (Weird Photos) के कारण चर्चा में रहता है. इस अकाउंट पर उन लोगों की तस्वीरें वायरल होती हैं जो अपने दीमाग का अधिक इस्तेमाल कर के ऐसी-ऐसी चीजें बना देते हैं कि हर कोई दंग हो जाता है. इन दिनों एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स बाढ़ के पानी से बचने के लिए हैरतंगेज जुगाड़ (Jugaad to Walk in Flood Water) लगाता नजर आ रहा है. फोटो में नजर आ रहा है कि सड़क पर भयंकर जल भराव है. भारी बारिश के कारण स्कूटी सवार और पैदल चल रहे लोग परेशान दिख रहे हैं मगर फोटो का मुख्य आकर्षण एक शख्स है जिसके जुगाड़ की तारीफ हो रही है.

    man creates amazing jugaad to walk in flood water

    शख्स का गजब का जुगाड़

    बाढ़ के पानी से बचने के लिए स्टूल का लिया सहारा
    फोटो में नजर आ रहे शख्स ने बाढ़ के पानी में आसानी से चलने के लिए एक बेहतरीन उपाय ढूंढ निकाला है. उसने प्लास्टिक के दो स्टूल (Man Walks on Plastic Stool in Flood Water) पर अपनी चप्पल को फंसा लिया है. और उसी के सहारे वो स्टूल पर खड़ा नजर आ रहा है. स्टूल काफी ऊंचा है इसलिए वो आसानी से बाढ़ के पानी में चल पा रहा है और उसके पैर भी नहीं भीग रहे हैं. फोटो को 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 1 हजार से ज्यादा रीट्वीट्स भी मिल गए हैं. लोगों का कहना है कि चाचा चौधरी का दिमाग कंप्यूटर से तेज चलता है और शख्स का दिमाग चाचा चौधरी से भी तेज है.


    वायरल हो रही एक और मजेदार फोटो
    हाल ही में पीपल विध 1000 आईक्यू पर आज भी एक मजेदार फोटो पोस्ट की गई है जिसमें दिखाया गया है कि एक सीसीटीवी कैमरे को फॉर्क से छत पर लटकाया गया है. कैमरे का हुक संभवत गायब हो चुका है इसलिए उसे छत से फंसाने के लिए ऐसा किया गया है. कुछ ही देर में इस फोटो को भी 100 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर