• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Ex-Girlfriend से बदला लेने के लिए शख्स ने पार की क्रूरता की सारी हदें! जानकर कांप जाएगी रूह

Ex-Girlfriend से बदला लेने के लिए शख्स ने पार की क्रूरता की सारी हदें! जानकर कांप जाएगी रूह

शख्स ने गर्लफ्रेंड की इस तरह बेरहमी से हत्या की जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शख्स ने गर्लफ्रेंड की इस तरह बेरहमी से हत्या की जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमेरिका (USA) के कनेक्टिकट (Connecticut) में 25 साल के जेवियर ड सिल्वा रोजास (Javier Da Silva Rojas) को कोर्ट ने 30 साल की जेल ( 30 years prison sentence) की सजा सुनाई है क्योंकि जेवियर ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड (Ex Girlfriend) की बेरहमी से हत्या (Brutal Murder) कर दी. जानिए क्या है पूरा मामला.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    किसी से प्यार का इजहार करना आसान है मगर रिश्ते में आने के बाद उसे संभालना काफी मुश्किल. अक्सर कपल रिलेशनशिप (Relationship) में कुछ गलतियां करते हैं जिससे दोनों के बीच दूरियां बढ़ती जाती हैं और उसका असर ये होता है कि दोनों अलग हो जाते हैं. मगर अलग होने के बाद एक बॉयफ्रेंड (Boyfriend) इस हद तक चला जाए कि अपनी एक्स गर्लफ्रेंड (Ex Girlfriend) की जान ले ले, ये काफी हैरान करने वाली बात है. हाल ही में अमेरिका (USA) में एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया जिसमें एक शख्स ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से बदला लेने के लिए उसकी बेरहमी से हत्या (Brutal Murder) कर दी.

    अमेरिका के कनेक्टिकट (Connecticut) में 25 साल के जेवियर ड सिल्वा रोजास (Javier Da Silva Rojas) को कोर्ट ने 30 साल की जेल की सजा सुनाई है क्योंकि जेवियर ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट में बताया गया कि जेवियर अपनी गर्लफ्रेंड वैलेरी रीज (Valerie Reyes) के घर 28 जनवरी 2019 को पहुंचा. घर में प्रवेश करने से पहले उसने अपना फोन फ्लाइट मोड पर डाल दिया था. घर में दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ. ये झगड़ा मारपीट में बदल गया और लड़की के सर पर काफी चोट आ गई, साथ में उसके चेहरे पर भी बुरी तरह चोट लग गई. इसके बाद जेवियर ने वैलेरी को टेप से बांधा और एक सूट केस (Man stuffs girlfriend in suitcase) में जिंदा डाल दिया. फिर वो सूटकेस को ड्राइव कर 10 मील दूर गया और एक जंगली इलाके में सूटकेस फेंक आया.

    man stuffs ex girlfriend in suitcase

    एक्स-गर्लफ्रेंड वैलेरी रीज के साथ जेवियर ड सिल्वा रोजास. (फोटो: Twitter/@WikiBious)

    पुलिस के मुताबिक लड़की की मौत दम घुटने से हुई. दो दिन तक जब वैलेरी का कोई पता नहीं चला तो उसके परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. तब पुलिस ने जेवियर से पूछताछ की तो उसने कहा कि आखिरी बार जब दोनों मिले थे तब संबंध बनाने के दौरान वैलेरी जमीन पर गिर पड़ी थी जिससे उसे गंभीर चोट आ गई थी. इस मामले के करीब एक हफ्ते बाद 5 फरवरी को सूटकेस बरामद हुआ जिसपर जेवियर के डीएनए मिले और साथ में वैलेरी के नाखून में भी शख्स के डीएनए के सैंपल प्राप्त हुए. इस दौरान जेवियर ने वैलेरी का लैप्टॉप और डेबिट कार्ड चुरा लिया था. उसने लड़की के खाते से करीब 4 लाख रुपये निकाल लिए थे. जब पुलिस को इस बारे में पता चला तो उन्होंने शख्स को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. शख्स ने अपना गुनाह मान लिया और बीते 23 सितंबर को उसे कोर्ट ने 30 साल की कैद की सजा सुनाई है. शख्स ने वैलेरी के परिवार से माफी मांगी मगर उसका परिवार बेहद दुखी और नाराज है. वैलेरी की मां ने कोर्ट से अपील की थी कि वो उनके बेटी के हत्यारे को दर्दनाक सजा दे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज