Home /News /ajab-gajab /

mannequin lamp looks like dead body on airport conveyor belt viral video ashas

VIDEO: जब एयरपोर्ट पर सामान लेने के लिए खड़े लोगों को बेल्ट पर घूमती दिखी 'लाश'! हैरान करने वाला है नजारा

कन्वेयर बेल्ट पर 'लाश' देख लोगों ने कमेंट में हैरानी जताई है. (फोटो: Instagram)

कन्वेयर बेल्ट पर 'लाश' देख लोगों ने कमेंट में हैरानी जताई है. (फोटो: Instagram)

सोशल मीडिया अकाउंट वायरल हॉग (Viral Hog) पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जो काफी डरावना भी है और फनी भी. जबतक आपको वीडियो (dead body like mannequin on conveyor belt video) की सच्चाई नहीं पता चलेगी, तब तक ये डरावना लगेगा और सच्चाई पता चलने के बाद आपको हंसी जरूर आएगी.

अधिक पढ़ें ...

अगर आप कभी एयरपोर्ट गए होंगे तो आपने कन्वेयर बेल्ट तो जरूर देखा होगा. एयरपोर्ट के अंदर ये बोल्ट वो मशीन है जिसपर यात्रियों को उनका सामान मिलता है. प्लेन लैंड होने के बाद सामान को निकालकर बेल्ट पर डाल दिया जाता है और वो धीरे-धीरे घूमता रहता है. जिसका भी सामान दिख जाता है वो उसे उठाकर चल देता है. मगर हाल ही में एक एयरपोर्ट के कन्वेयर बेल्ट (mannequin on airport conveyor belt video) पर कुछ ऐसा नजारा दिखा कि लोग हैरत में पड़ गए.

अपने अजब-गजब वीडियोज के लिए फेमस सोशल मीडिया अकाउंट वायरल हॉग (Viral Hog) पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जो काफी डरावना भी है और फनी भी. जबतक आपको वीडियो (dead body like mannequin on conveyor belt video) की सच्चाई नहीं पता चलेगी, तब तक ये डरावना लगेगा और सच्चाई पता चलने के बाद आपको हंसी जरूर आएगी.

View this post on Instagram

A post shared by ViralHog (@viralhog)


कन्वेयर बेल्ट पर घूमती दिखी ‘लाश’
वीडियो में एयरपोर्ट के अंदर पन्नी और टेप से बंदी ‘लाश’ कन्वेयर बेल्ट पर घूमती नजर आ रही है. लोग भी उसे घूर-घूर कर देख रहे हैं. पूरे कन्वेयर बेल्ट पर सामान के अलावा ऐसी चीज को देखना हैरान करने वाला तो होता ही है मगर ऐसा लग रहा है जैसे कई लोगों को उस ‘लाश’ की सच्चाई पता है. चलिए आपको बताते हैं कि वीडियो में नजर आ रही चीज असल में क्या है. ये लाश नहीं एक पुतला है जिसे कपड़े की दुकानों में रखा जाता है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
वीडियो को 88 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर टिप्पणी भी दी है. एक शख्स ने कहा कि आखिरी किसी ने भी उस सामान को ये सोचकर क्यों नहीं छुआ कि वो लाश है. उसने कहा कि उसे ये देखकर हैरानी हुई कि लोगों को उस सामान के दिखने से फर्क कैसे नहीं पड़ा. एक ने तो यहां तक कह दिया कि अगर वो सच में लाश होती तो भी उसे हैरानी नहीं होती क्योंकि दुनिया में ये सब चीजें आम होती जा रही हैं. एक शख्स ने कहा कि जो लोग ये पूछ रहे हैं कि आखिर वहां मौजूद यात्री पुतले को देखकर हैरान क्यों नहीं हुए तो उन्हें बता दें कि यात्रियों को पता होगा कि कोई भी सामान एयरपोर्ट के अंदर आता है तो बैगेज सिक्योरिटी चेकइन से होकर ही आता है.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर