होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: आपस में भिड़ीं रेस्टोरेंट की महिला कर्मचारी, चले ऐसे लात-घूंसे कि देखकर आ जाएगी WWE की याद!

VIDEO: आपस में भिड़ीं रेस्टोरेंट की महिला कर्मचारी, चले ऐसे लात-घूंसे कि देखकर आ जाएगी WWE की याद!

रेस्टोरेंट में झगड़ते दिखीं महिलाएं. (फोटो: Twitter/@DailyLoud)

रेस्टोरेंट में झगड़ते दिखीं महिलाएं. (फोटो: Twitter/@DailyLoud)

ट्विटर अकाउंट @DailyLoud पर हाल ही में एक वीडियो (women fighting in restaurant video) शेयर किया गया है जो काफी वायरल हो ...अधिक पढ़ें

आपने कभी न कभी डब्लूडब्लूई के मैच तो जरूर देखे होंगे. पहलवान एक दूसरे से रिंग में ऐसे लड़ते हैं जैसे उनकी जान के दुश्मन हों पर सच तो ये है कि डब्लूडब्लूई (WWE fight videos) मनोरंजन के लिए होता है और उसमें कुश्ती के साथ एक्टिंग भी ज्यादा होती है. मगर इन दिनों एक वीडियो वायरल (McDonald’s employees fighting in restaurant) हो रहा है जिसमें दो महिलाएं ऐसे लड़ रही हैं जैसे वो असल में कुश्ती कर रही हों पर बिना एक्टिंग के!

ट्विटर अकाउंट @DailyLoud पर हाल ही में एक वीडियो (women fighting in restaurant video) शेयर किया गया है जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो औरतें लड़ती हुई दिख रही हैं. वीडियो मैक्डोनाल्ड्स रेस्टोरेंट का है मगर ये किस शहर का है, इसकी जानकारी नहीं है. झगड़े के कई वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं मगर इस तरह एक दूसरे से रेस्टोरेंट के अंदर ही दो औरतों के भिड़ जाने के वीडियोज कम ही दिखते हैं.


आपस में भिड़ी महिलाएं
वीडियो में एक महिला कर्मी पीछे से आती है और दूसरी महिला पर हमला कर देती है. वो उसे ऐसे पीटती है जैसे उसकी बहुत बड़ी दुश्मन हो. इसके बाद दूसरी महिला भी वार करने लगती है और दोनों को बीच लात-घूंसे चलने लगते हैं. आसपास खड़े लोग पहले तो उन्हें हैरानी से देखते हैं. उतनी देर में वो लड़ते-लड़ते गिर जाती हैं और एक दूसरे देर तक पीटती हैं. फिर एक महिला जाकर बीचबचाव करती है, जब वो नहीं सुनतीं तो वो अन्य लोगों को भी झगड़ा रोकने के लिए बुला लेती है. वीडियो रिकॉर्ड करने वाले लोग इस झगड़े से काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को Treydhakiid पर पोस्ट किया गया था जहां से इसे इस पेज पर रीट्वीट किया गया है. कुल 28 लाख व्यूज इसे मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक शख्स ने वीडियो का अगला हिस्सा कमेंट सेक्शन में शेयर किया है जिसमें दोनों की लड़ाई फिर से शुरू हो जाती है. एक महिला दूर से आती है और दूसरी को पीटना शुरू कर देती है. एक ने कहा कि जिस व्यक्ति का ऑर्डर अगला होगा, उसे ये सब देखकर कितना गुस्सा आ रहा होगा.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें