होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: घर तक आकर मेट्रो ट्रेन ने बच्चे को किया ड्रॉप, क्या भविष्य में वाकई होंगे ऐसे मकान?

VIDEO: घर तक आकर मेट्रो ट्रेन ने बच्चे को किया ड्रॉप, क्या भविष्य में वाकई होंगे ऐसे मकान?

भविष्य के घर की झलक दिखाता वीडियो वायरल हो रहा है. (फोटो: Twitter/@TansuYegen)

भविष्य के घर की झलक दिखाता वीडियो वायरल हो रहा है. (फोटो: Twitter/@TansuYegen)

ट्विटर अकाउंट @TansuYegen पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (weird videos) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर ए ...अधिक पढ़ें

जैसे-जैसे विज्ञान का विकास हो रहा है, उसे देखकर तो यही लगता है कि आगे आने वाला वक्त मानवता के लिए बहुत ही खास होगा. इंसान ने विज्ञान की मदद से अपने लिए ऐसे-ऐसे आविष्कार किए हैं जो किसी चमत्कार से कम नहीं हैं. इन्हीं चमत्कारों को देखते हुए एक बात तो तय है कि आने वाले समय में वो अपनी सुविधाओं के लिए और भी कई आविष्कार करेगा. उन्हीं आविष्कारों का एक उदाहरण देखने को मिला एक वायरल वीडियो (house of future video) में जो ये बताता है कि भविष्य के घर कैसे होंगे!

ट्विटर अकाउंट @TansuYegen पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (weird videos) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो (metro train drop kid at home video) शेयर किया गया है जिसमें एक भविष्य का घर दिख रहा है. यूं तो ये एक ग्राफिक्स से बनाया गया फेक वीडियो है और इसके दावे की भी कोई सच्चाई नहीं है कि डिजाइनर्स ऐसे मकान बनाने के फिराक में हैं, पर जिस काल्पनिक सोच के साथ इस वीडियो को बनाया गया है, उसकी तारीफ करनी पड़ेगी.


बच्चे को घर तक पहुंचा गई ट्रेन
वीडियो में एक महिला अपने घर के सोफे पर बैठी फोन चला रही है. तभी उसके सामने की जमीन खिसकती है और नीचे एक मेट्रो ट्रेन आती दिखाई देती है. घर के नीचे पटरी और उसपर चलती मेट्रो ट्रेन वाकई हैरान करने वाली है पर उससे भी ज्यादा हैरानी ये है कि ट्रेन में से एक बच्चा सिलेंडर जैसे बॉक्स में निकलता है जो संभवतया स्कूल से आ रहा है. यानी ट्रेन उसे घर तक ड्रॉप करने आ गई.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 23 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने मजाक में कहा कि कोई अपने घर में अगर निर्वस्त्र घूम रहा हो और अचानक से ऐसे एक ट्रेन चली आए और ट्रांसपोर्ट ग्लास खुले तो कैसा लगेगा. एक ने कहा कि ऐसे आविष्कार तो एलन मस्क और जेफ बेजोज जैसे लोग ही कर पाएंगे. एक ने कहा कि ऐसे में जो लोग ऊपर के फ्लोर पर रहेंगे, वो कैसे बच्चों को रिसीव कर पाएंगे.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें