VIDEO: होंठ को नारंगी करने के लिए मॉडल ने लगाई मेहंदी, लोगों को लगा अजूबा

मॉडल का वीडियो हुआ वायरल.
मॉडल का वीडियो हुआ वायरल.

Viral Video: यह वीडियो ट्विटर पर शेयर होने लगा और वायरल हो गया. इसमें मॉडल ब्रश के जरिये अपने होठों पर मेहंदी लगाती दिख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 10:55 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत समेत कुछ देशों में आमतौर पर त्‍यौहारों पर हाथ-पैर में मेहंदी (Mehendi) लगाई जाती है. इसके अलावा कुछ लोग बालों को रंगने के लिए भी मेहंदी लगाते हैं. लेकिन आजकल एक सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहे एक वीडियो ने लोगों को हैरान और कंफ्यूज कर दिया है. दरअसल इस वीडियो में एक मॉडल अपने होठों को नारंगी रंग में रंगने के लिए उनपर मेहंदी लगाती दिख रही है.

वायरल वीडियो में दिख रही मॉडल और ब्‍यूटी व्‍लॉगर का नाम ब्रानाह क्रिश्चियनसन है. वह अपने होठों को नारंगी रंग में रंगना चाह रही थी. इसके लिए उसने मेहंदी को अपने होठों पर लगाया. इसके बाद उसके सूखने पर उसे हटा दिया. ऐसे में लोग उसके इस काम से इसलिए हैरान हो रहे हैं क्‍योंकि अब तक लोगों ने हाथ-पैर या बाल के अलावा कहीं और मेहंदी लगाने का ना नहीं सुना है और ना ही किया है.






इस वीडियो को ब्रानाह ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर पहले अपलोड किया था. इसके बाद यह वीडियो ट्विटर पर शेयर होने लगा और वायरल हो गया. इसमें वह ब्रश के जरिये अपने होठों पर मेहंदी लगाती दिख रही हैं. उसके सूखने पर जब वह मेहंदी हटाती हैं तो उनके होंठ नारंगी दिखते हैं. लोगों के लिए शायद यह नई चीज है.

यह वीडियो लोगों की इतना पसंद आ रहा है कि इसे अब तक 10.69 लाख बार देखा जा चुका है. इसके साथ लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने तो इसे मजाक करार दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज