Home /News /ajab-gajab /

शख्स का चश्मा लेकर भागा बंदर, 'घूस' देने के बाद ही मिला वापस! वायरल वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

शख्स का चश्मा लेकर भागा बंदर, 'घूस' देने के बाद ही मिला वापस! वायरल वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

सोशल मीडिया पर बंदर का मस्ती करते हुए ये वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर बंदर का मस्ती करते हुए ये वीडियो वायरल हो रहा है.

आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा (Rupin Sharma Video) ने हाल ही में एक वीडियो ट्वीटर पर ट्वीट किया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में एक बंदर (Monkey Viral Video) पिंजड़े के ऊपर बैठा है और उसके हाथ में एक शख्स का चश्मा (Monkey runs away with Man's Glasses) दिख रहा है. दरअसल, बंदर ने एक शख्स का चश्मा चुरा लिया और सीधे पिंजड़े के ऊपर चढ़ गया. काफी कोशिशों के बाद जब शख्स अपना चश्मा नहीं हासिल कर पाया तो उसे बंदर को 'घूस' देनी पड़ी. वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है कमेंट भी कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    आपने सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े कई मजेदार वीडियोज (Animal Videos) देखे होंगे. किसी में कोई जानवर मस्ती करता नजर आता है तो किसी में उनकी क्यूट सी हरकतें सबका दिल जीत लेती हैं. कई वीडियोज तो ऐसे होते हैं जिसमें जानवर इंसानों के साथ मस्ती करते, या उन्हें परेशान करते दिख जाते हैं. हाल के दिनों में ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर ‘घूस’ (Monkey takes bribe video) लेता दिख रहा है. ये वीडियो (Funny monkey viral video) देखकर आपको ‘एक हाथ दे, एक हाथ ले!’ वाली कहावत याद आ जाएगी.

    आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो ट्वीटर पर ट्वीट किया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में एक बंदर पिंजड़े के ऊपर बैठा है और उसके हाथ में एक शख्स का चश्मा (Monkey runs away with Man’s Glasses) दिख रहा है. दरअसल, बंदर ने एक शख्स का चश्मा चुरा लिया और सीधे पिंजड़े के ऊपर चढ़ गया. काफी कोशिशों के बाद जब शख्स अपना चश्मा नहीं हासिल कर पाया तो उसे बंदर को ‘घूस’ देनी पड़ी. उसने बंदर को घूस के तौर पर फ्रूटी का एक डिब्बा दिया और जैसे ही बंदर ने उसे देखा, वैसे ही उसने चश्मा शख्स के पास फेंक दिया. वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो के साथ रुपिन शर्मा ने लिखा- “स्मार्ट, एक हाथ दो, एक हाथ लो!”


    वीडियो पर कई लोग ये कह रहे हैं कि बंदर भी वक्त के साथ इंसानों की तरह चालाक होते जा रहे हैं. उन्हें समझ आता है कि क्या चीज उनके काम की है और क्या नहीं. वीडियो पर आईएफएस अधिकारी अब्दुल कयूम ने कमेंट में एक अन्य वीडियो पोस्ट कर लोगों को जागरूक किया है. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जो पिछले साल का है. वीडियो में एक महिला अपनी कार के पास कई बंदरों को बुलाकर उन्हें खाना दे रही है. वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला बंदरों को पिज्जा और बर्गर खिला रही है. उन्होंने वीडियो के साथ लिखा कि हमें बंदरों को ऐसी चीजें नहीं खिलानी चाहिए जिससे कि उनकी फूड हैबिट्स बदल जाएं और उन्हें ये सब नुकसान करे.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर