VIDEO: बंदर को सताया कोरोना का 'डर', सड़क पर खोजकर पहना देसी फेस मास्‍क

VIDEO: बंदर को सताया कोरोना का 'डर', सड़क पर खोजकर पहना देसी फेस मास्‍क
बंदर का वीडियो हो रहा वायरल.

बंदर (Monkey Face Mask) ने 'सजगता' दिखाते हुए सड़क पर कपड़े से फेस मास्‍क (Face Mask) बनाया और निकल पड़ा टहलने. इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश-दुनिया में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) तेजी से फैल रहा है. भारत में तो कोरोना वायरस (Covid 19) के मामले 7.42 लाख से अधिक हो गए हैं. ऐसे में लॉकडाउन (Lockdown) के बाद सरकार ने सभी नागरिकों के लिए घर से बाहर फेस मास्‍क पहनकर निकलना अनिवार्य कर दिया है. लेकिन इसके बावजूद भी कई लोग ऐसे दिख जाते हैं, जो बिना फेस मास्‍क के ही सड़कों पर निकल जाते हैं. ऐसे में इन लोगों को वायरल (Viral Video) हो रहा एक बंदर (Monkey) का वीडियो जरूर देखना चाहिए.

इस बंदर ने 'सजगता' दिखाते हुए सड़क पर कपड़े से फेस मास्‍क बनाया और निकल पड़ा टहलने. इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि यह वीडियो पुराना है, लेकिन आज के परिवेश में यह लोगों को सीख देने के लिए एकदम सटीक है.

इस वीडियो को मंगलवार को आईएफएस अफसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि बंदरों की टोली सड़क पर चहलकदमी कर रही है. इस बीच एक बंदर कहीं से कोई कपड़ा पा जाता है. वह सड़क किनारे आराम से बैठकर उससे खिलवाड़ कर रहा है. इसके बाद अचानक उसने कपड़े को अपने चेहरे पर लपेटा. बिल्कुल वैसे ही जैसे हम गमछा या अंगोछा अपने चेहरे पर पहनते हैं.



 



अब कपड़े का यह फेस मास्‍क बनाकर पहनकर बंदर बड़ी ऐंठ के साथ अपने साथियों की ओर चलता है. और करीब 10 सेकंड चलने के बाद वापस वहीं आकर बैठ जाता है. इस दौरान उसके साथ उसे हैरानी से देखते हैं. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading