Home /News /ajab-gajab /

5 महीने की पोती को दादी ने दी ऐसी गाली कि गुस्से से लाल हो गई मां! इंटरनेट पर निकाली भड़ास

5 महीने की पोती को दादी ने दी ऐसी गाली कि गुस्से से लाल हो गई मां! इंटरनेट पर निकाली भड़ास

महिला को अपनी सास की बात सुनकर बहुत गुस्सा आया मगर उसके पति ने बात को टाल दिया जिससे महिला और भी ज्यादा क्रोधित हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला को अपनी सास की बात सुनकर बहुत गुस्सा आया मगर उसके पति ने बात को टाल दिया जिससे महिला और भी ज्यादा क्रोधित हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

सोशल मीडिया साइट रेडिट ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कई लोग अंजान बनकर अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा कर देते हैं और लोग उसका हल बताते हैं. हाल ही में एक महिला ने रेडिट पर ही अपनी सास (Woman Shares Angry post on Mother-in-Law) के बारे में हैरान करने वाली बात बताई. महिला अपनी 5 महीने की बेटी (Grandmother Babysitting 5 month old Granddaughter) को सास के साथ छोड़कर पति के साथ घूमने गई थी. जब वो लौटकर आई तो सास ने अपनी पोती को ऐसी बात कह दी कि महिला गुस्सा हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    हर बच्चे को अपने दादा-दादी या नाना-नानी से बहुत प्यार होता है. वो उनके साथ खूब मस्ती करते हैं, और कई बार तो अपने माता-पिता से ज्यादा ग्रैंडपैरेंट्स को प्यार (Grandparents Love) करने लगते हैं. दादा-दादी भी अपने पोते-पोतियों को मां-बाप की डांट से बचा लेते हैं इसलिए वो बच्चों के फेवरेट हो जाते हैं. मगर हाल ही में एक दादी ने अपनी 5 महीने की पोती (Mother-in-Law abused granddaughter) को कुछ ऐसा कह दिया कि जब उसकी बहू यानी बच्ची की मां भड़क गई. उसने सोशल मीडिया (Mother Angry on Mother-in-Law) पर इस बात का जिक्र किया है.

    सोशल मीडिया साइट रेडिट ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कई लोग अंजान बनकर अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा कर देते हैं और लोग उसका हल बताते हैं. हाल ही में एक महिला ने रेडिट पर ही अपनी सास (Woman Shares Angry post on Mother-in-Law) के बारे में हैरान करने वाली बात बताई. महिला ने बताया कि वो और उसके पति की कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी मगर दोनों करीब डेढ़ साल से साथ रहते थे. महिला ने 5 महीने पहले अपनी बेटी को भी जन्म दिया था. बेटी हो जाने के बाद और शादी के कारण पति-पत्नी एक दूसरे को वक्त नहीं दे पा रहे थे तो एक दिन उन्होंने पति की मां और उसकी बहन को घर बुलाने का फैसला किया. उन्होंने तय कि वो उन दोनों के भरोसे (Grandmother Babysitting 5 month old Granddaughter) अपनी 5 महीने की बेटी को छोड़कर डेट पर जाएंगे.

    दादी ने पोती को दी गाली
    महिला ने बताया कि उनकी बेटी काफी चिड़चिड़ी है और बहुत परेशान करती है. मगर जब वो दोनों डेट से घर लौटकर आए तो उसकी सास ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर महिला के होश उड़ गए. सोशल मीडिया साइट पर महिला ने बताया कि जैसे ही वो दोनों घर पहुंचे तो सास ने तुरंत इस बात की शिकायत की कि उनकी बेटी बहुत तंग करती है. जब पिता अपनी बेटी को गोद में लेने के लिए आगे बढ़ा तो सास ने उसे जानवर से संबंधित भद्दी गाली दी. ये सुनकर महिला गुस्से से आगबबूला हो गई.

    सोशल मीडिया पर महिला का लोगों ने किया समर्थन
    महिला ने बताया कि उसके पति ने भी सुना मगर उसने कोई एक्शन नहीं लिया. उल्टा जब महिला ने इस बात का जिक्र पति से किया तो पति ने बात को टाल दिया मगर उसका भी मन अपनी मां की बात से खट्टा हो गया. महिला ने अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर निकाली और इस पूरे मामले का जिक्र किया. लोगों ने महिला सा समर्थन करते हुए कहा कि उसे बेबीसिटिंग करने के लिए आगे से कभी अपनी सास को नहीं बुलाना चाहिए क्योंकि जो महिला सामने ऐसी भद्दी बात अपनी पोती को बोल सकती है वो पीठ पीछे कुछ भी कर सकती है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर