Home /News /ajab-gajab /

बेटे के 7वें बर्थडे पर महिला ने खिंचवाई न्यूड फोटो! तस्वीर वायरल होने के बाद भुगतनी पड़ी सजा

बेटे के 7वें बर्थडे पर महिला ने खिंचवाई न्यूड फोटो! तस्वीर वायरल होने के बाद भुगतनी पड़ी सजा

महिला ने अपने बेटे के साथ उसके जन्मदिन पर न्यूड फोटो खिंचवाई थी. (फोटो: Twitter)

महिला ने अपने बेटे के साथ उसके जन्मदिन पर न्यूड फोटो खिंचवाई थी. (फोटो: Twitter)

घाना (Ghana Woman Post Nude Photo With Son) की रहने वाली 32 साल की एक्ट्रेस रोजमंड ब्राउन (Rosemond Brown) अकुआपेम पोलो (Akuapem Poloo) के नाम से फेमस हैं. इसी साल अप्रैल में उन्होंने बेटे के साथ ऐसी फोटो पोस्ट की जिसके बाद से वो सुर्खियों में आ गईं. इस फोटो में रोजमंड अपने मासूम बच्चे के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने कपड़े नहीं पहने हैं जबकि उनके बेटे (Woman Posted Naked Photo with Son) ने सिर्फ अंडरवियर पहनी हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    किसी भी मां के लिए उसके बच्चे का जन्मदिन उसकी जिंदगी के सबसे खास दिनों में से एक होता है. हर मां चाहती है कि इस दिन को बच्चे के लिए यादगार बनाए, हर मायने में वो उसके लिए स्पेशल हो और उस दिन अपने बच्चे के साथ वो खूब मस्ती करे. मगर एक मां तो इन चीजों से एक कदम आगे बढ़कर कुछ ऐसा कर गई कि सोशल मीडिया पर उसकी आलोचना होने लगी. घाना की एक महिला (Ghana Woman Nude Photo) ने अपने बेटे के 7वें बर्थडे पर बच्चे के साथ ही एक न्यूड फोटो (Mother Posted Nude Photo With Son) खिंचवाई है. जिसके बाद से उसकी काफी आलोचना हो रही है.

    घाना की रहने वाली 32 साल की एक्ट्रेस रोजमंड ब्राउन (Rosemond Brown) अकुआपेम पोलो (Akuapem Poloo) के नाम से फेमस हैं. इसी साल अप्रैल में उन्होंने बेटे के साथ ऐसी फोटो पोस्ट की जिसके बाद से वो सुर्खियों में आ गईं. इस फोटो में रोजमंड अपने मासूम बच्चे के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने कपड़े नहीं पहने हैं जबकि उनके बेटे (Woman Posted Naked Photo with Son) ने सिर्फ अंडरवियर पहनी हुई है.

    ghana woman nude photo with son 1

    महिला को इस फोटो के लिए जेल की सजा सुनाई गई है. (फोटो: Twitter)

    महिला को मिली 3 महीने की जेल की सजा
    जब से ये फोटो वायरल हुई है तब से ही सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया है. घाना के लोगों को ये फोटो इतना गुस्सा दिला चुकी है कि लोगों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करने की मांग कर डाली. उसी दौरान उन्हें 3 महीने की जेल की सजा सुनाई गई थी. महिला पर घरेलू हिंसा और इंटरनेट पर बच्चे के साथ अश्लील फोटो डालने का इल्जाम लगाया गया था पर तब उन्होंने सजा के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. मगर अब कोर्ट से भी उन्हें हताशा हाथ लगी है.

    महिला ने फिर पोस्ट की बेटे की फोटो
    डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट ने उनकी सजा को सही ठहराया है. सजा मिलने के बाद उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की फोटोज पोस्ट कर लिखा- बेटा मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और भगवान हमेशा तुम्हारे साथ हैं. जब तक मम्मी लौटकर नहीं आती तब तक अच्छे बने रहना. भगवान हमेशा तुम्हारा ख्याल रखेगा. अप्रैल में जज ने सजा सुनाते हुए कहा था कि ऐसी गंभीर सजा देने से ही लोग सबक सीखेंगे.

    Tags: Ajab ajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर