Home /News /ajab-gajab /

Love Story: खूबसूरत गर्लफ्रेंड की छुड़वाई नौकरी, अब रोज़ाना गिफ्ट देता है अधेड़ ब्वॉयफ्रेंड

Love Story: खूबसूरत गर्लफ्रेंड की छुड़वाई नौकरी, अब रोज़ाना गिफ्ट देता है अधेड़ ब्वॉयफ्रेंड

57 साल के ब्वॉयफ्रेंड ने 23 साल की गर्लफ्रेंड की नौकरी इसलिए छुड़वा दी क्योंकि वो सुंदर है. (Credit- TikTok)

57 साल के ब्वॉयफ्रेंड ने 23 साल की गर्लफ्रेंड की नौकरी इसलिए छुड़वा दी क्योंकि वो सुंदर है. (Credit- TikTok)

23 साल की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती पर फिदा 57 साल के ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend Gives Gifts to Girlfriend) ने उसकी नौकरी सिर्फ इसलिए छुड़वा दी क्योंकि नौकरी के लिहाज से उसे वो कुछ ज्यादा ही सुंदर लगती है.

    गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड के बीच का रिश्ता ही ऐसा होता है, जिसमें एक अगर दूसरे पर फिदा हो जाए तो किसी भी हद तक जा सकता है. एक ऐसा ही रिश्ता 23 साल की गर्लफ्रेंड और उसके 57 साल के ब्वॉयफ्रेंड का है, जो अपनी गर्लफ्रेंड की खूबसूरती पर दिलोजान से फिदा है.

    लड़की की सुंदरता पर फिदा ब्वॉयफ्रेंड का कहना है कि वो नौकरी के लिए कुछ ज्यादा ही सुंदर है. ऐसा कहकर अधेड़ ब्वॉयफ्रेंड ने उसकी नौकरी ही छुड़वा दी और अब उसे खुश रखने के लिए साल के 365 दिन कुछ न कुछ गिफ्ट देता रहता है. ये बात इस अनोखे कपल ने टिकटॉक वीडियो के ज़रिये दुनिया के सामने रखी. उनकी ये दिलचस्प लव स्टोरी लोगों को खूब पसंद आ रही है.

    उफ़ ये मोहब्बत !
    23 साल की गर्लफ्रेंड की सुंदरता पर फिदा हो चुके 57 साल के ब्वॉयफ्रेंड ने उससे सगाई भी कर ली है. ये दोनों टिकटॉक पर काफी पॉपुलर भी है. वीडियो में गर्लफ्रेंड ने बताया है कि उसका अधेड़ ब्वॉयफ्रेंड रोज़ाना उसे गिफ्ट्स देता है. ब्वॉयफ्रेंड का मानना है कि उसकी गर्लफ्रेंड बेइंतहां खूबसूरत है और वो अपने हेयरड्रेसर की नौकरी के लिहाज से कुछ ज्यादा ही सुंदर है. इसी वजह से उसने गर्लफ्रेंड की नौकरी ही छुड़वा दी. अब ये कपल अपना बिजनेस शुरू करने की योजना बना रहे हैं. Alyssa Renee Gutierrez नाम की लड़की के टिकटॉक पर 1,78,000 फॉलोअर्स हैं.

    ये भी पढ़ें- कंपनी ने नहीं दी छुट्टी तो कर्मचारी ने दिया इस्तीफा ! मालिक ने मांगी वापस लौटने की भीख !

    34 साल बड़ा है ब्वॉयफ्रेंड
    The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के लास वेगास की रहने वाली एलिसा के पार्टनर का नाम पीटर है, जो उनसे 34 साल बड़े हैं. जुलाई में सगाई होने के बाद वे अपना हर दिन किसी त्यौहार की तरह बताती हैं. उनका कहना है कि उनका अधेड़ ब्वॉयफ्रेंड उन्हें किसी रानी की तरह ट्रीट करता है और उसे पूरे साल कुछ न कुछ तोहफा मिलता रहता है. उनके मंगेतर पीटर प्रोफेशनल गैंबलर हैं और उनकी पहली शादी 15 साल तक चलने के बाद तलाक हो गया. पीटर की बेटी उनकी गर्लफ्रेंड से कुछ ही महीने छोटी है.

    Tags: Love Story, TikTok, Viral news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर