अपना शहर चुनें

States

अपनी 6 गर्लफ्रेंड्स के साथ शादी में शामिल हुआ ये शख्स, ये सभी बनने वाली हैं इसके बच्चे की मां!

ये व्यक्ति नाइजीरिया में नाइट क्लब का मालिक है. ये सोशल मीडिया पर अक्सर विवादित तस्वीरें पोस्ट करता रहता है. (फोटो: प्रीटी माइक के इंस्टाग्राम से)
ये व्यक्ति नाइजीरिया में नाइट क्लब का मालिक है. ये सोशल मीडिया पर अक्सर विवादित तस्वीरें पोस्ट करता रहता है. (फोटो: प्रीटी माइक के इंस्टाग्राम से)

माइक एज़ी उर्फ प्रीटी माइक नाम का ये व्यक्ति अपने दोस्त की शादी में 6 गर्भवती महिलाओं के साथ पहुंचा. इसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए मगर उन्हें तब ज्यादा हैरानी हुई जब उन्हें पता चला कि वो प्रीटी माइक ही उन 6 महिलाओं के बच्चों का पिता है. नाइजीरिया में प्लेबॉय की छवि रखने वाले प्रीटी माइक ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 3:26 PM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया (Social Media) पर कई बार ऐसी अजीबोगरीब चीजें वायरल होने लगती हैं जिससे लोग हैरान हो जाते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. नाइजीरिया (Nigeria) में एक व्यक्ति सोशल मीडिया पर तब चर्चा का विषय बन गया जब उसने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उसके साथ 6 प्रेग्नेंट महिलाएं (6 Pregnant Women) खड़ी दिख रही हैं. उस व्यक्ति ने ये जानकारी दी कि वो उन महिलाओं के बच्चों का पिता है.

दरअसल, माइक एज़ी उर्फ प्रीटी माइक नाम का ये व्यक्ति अपने दोस्त की शादी में 6 गर्भवती महिलाओं के साथ पहुंचा. इसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए मगर उन्हें तब ज्यादा हैरानी हुई जब उन्हें पता चला कि वो प्रीटी माइक ही उन 6 महिलाओं के बच्चों का पिता है. नाइजीरिया में प्लेबॉय की छवि रखने वाले प्रीटी माइक ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की हैं.


बताया जा रहा है कि ये व्यक्ति नाइजीरिया में नाइट क्लब का मालिक है. ये सोशल मीडिया पर अक्सर विवादित तस्वीरें पोस्ट करता रहता है. इसको लाखों लोग फॉलो करते हैं. ये भी दावा किया जा रहा है कि महिलाओं की आपत्तिजनक फोटो शेयर करने के कारण इस व्यक्ति को 2017 में गिरफ्तार भी किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज