होम /न्यूज /अजब गजब /

ऑफिस में काम करने वाले सहयोगी ने यूं लगाया गले कि टूट गईं पसलियां! महिला ने शख्स के खिलाफ कर दिया केस

ऑफिस में काम करने वाले सहयोगी ने यूं लगाया गले कि टूट गईं पसलियां! महिला ने शख्स के खिलाफ कर दिया केस

महिला को 5 दिन बाद पता चला कि उसकी पसलियां टूट गई हैं. (प्रतीकात्मक फोटो: Canva)

महिला को 5 दिन बाद पता चला कि उसकी पसलियां टूट गई हैं. (प्रतीकात्मक फोटो: Canva)

चीन के हुनान प्रांत (Hunan, China) में एक विचित्र घटना का पता लगा है जिसको जानकर लोग हैरान हैं. यूयैंग शहर (Yueyang city) में काम करने वाली एक महिला ने अपने ऑफिस सहयोगी (Office colleague breaks ribs of woman by hugging tightlye) के खिलाफ केस कर दिया है क्योंकि उसने उसकी 3 पसलियां तोड़ दीं.

अधिक पढ़ें ...

लोग जब किसी से मिलते हैं तो हाथ मिलाते हैं, मगर जानने वाला अगर काफी घनिष्ठ हो तो उससे गले मिलना तो बनता है. ऑफिस जैसी जगहों पर लोगों को कुछ मर्यादाओं का पालन करना पड़ता है और वहां इस तरह की हरकतों से बचना होता है. चीन के एक शख्स ने ऑफिस में अपनी सहयोगी को गले लगा लिया जिसके बाद उसके खिलाफ महिला ने केस कर दिया. आपको लगेगा कि गले लगाने के बहाने शख्स ने कोई अश्लील हरकत की होगी मगर सच तो ये है कि उसने इतनी तेज गले लगा लिया कि महिला की पसलियां टूट (Woman ribs broken after male co-worker hug her) गईं.

ऑडिटी सेंट्रल वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार चीन के हुनान प्रांत (Hunan, China) में एक विचित्र घटना का पता लगा है जिसको जानकर लोग हैरान हैं. यूयैंग शहर (Yueyang city) में काम करने वाली एक महिला ने अपने ऑफिस सहयोगी (Office colleague breaks ribs of woman by hugging tightlye) के खिलाफ केस कर दिया है क्योंकि उसने उसकी 3 पसलियां तोड़ दीं. ये किसी लड़ाई या मारपीट के कारण नहीं हुआ, बल्कि महज गले लगाने के कारण हुआ है.

गले लगाने के कारण टूट गई पसलियां
रिपोर्ट के मुताबिक मई 2021 में वो एक सहयोगी से बात कर रही थी तभी एक पुरुष को-वर्कर वहां आया और उससे मिलते ही उसे गले लगा लिया. उसने इतनी जोर से गले लगाया कि महिला की चीख निकल गई. इस घटना के बाद वो इतने दर्द में थी की बात भी नहीं कर पा रही थी. उसके सीने में भयंकर दर्द हो रहा था इसलिए वो ऑफिस से घर चली गई. उसने डॉक्टर को दिखाने के बारे में नहीं सोचा, सिर्फ गर्म तेल को सीने पर लगा लिया और सो गई.

महिला ने कर दिया शख्स पर केस
5 दिन बाद तक उसका दर्द काफी बढ़ गया था तब उसने डॉक्टर के पास जाने का निर्णय लिया. वहां जब एक्स-रे हुआ, तब उसे पता चला कि असल में उसकी पसलियां टूट गई हैं. दो पसलियां दाएं रिब केज में एक पसली बाएं रिब केज में टूटी है. ये सुनकर महिला दंग रह गई. इसके बाद उसका इलाज हुआ जिसके लिए उसे ऑफिस से छुट्टी लेनी पड़ी और इलाज में भी उसके काफी रुपये लगे. रिकवरी के दौरान जब वो उसी व्यक्ति से मिली तो उसने उससे खर्चे के बदले रुपये मांगे जिसे उसने सिरे से खारिज कर दिया. उसने कहा कि महिला के पास कोई सबूत नहीं है कि पसलियां उसके गले लगाने की वजह से टूटी हैं. तब महिला ने निर्णय लिया कि वो कोर्ट में केस कर देगी. कोर्ट में अन्य सहयोगियों ने गवाही दी कि महिला को गले मिलने के बाद तेज दर्द हुआ था और वो भयंकर पीड़ा में थी. कोर्ट ने पाया कि इस घटना के 5 दिन बाद तक महिला ने कोई ऐसी हरकत नहीं की जिसकी वजह से उसकी पसलियां टूटी हों. यही सब देखते हुए कोर्ट ने शख्स पर जुर्माना लगा दिया और उसे 1 लाख से ज्यादा रुपये महिला को चुकाने के लिए कहा. चीन के सोशल मीडिया पर ये खबर काफी चर्चा में है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर