Home /News /ajab-gajab /

old woman perform dead lift on roof lift weight viral video ashas

VIDEO: युवतियों से भी ज्यादा फिट हैं ये बूढ़ी दादी! देखते ही देखते उठा लिया भारी वजन

महिला का डेड लिफ्ट करते हुए वीडियो देख लोग हैरान हैं. (फोटो: Instagram)

महिला का डेड लिफ्ट करते हुए वीडियो देख लोग हैरान हैं. (फोटो: Instagram)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Old woman dead lift video) हो रहा है जिसमें एक दादी डेड लिफ्ट करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि डेड लिफ्ट एक तरह की वेट ट्रेनिंग एक्सरसाइज (Weight training excercise) है.

कहा जाता है कि इंसान उम्र से नहीं, सोच से जवान होता है. कई बार कम उम्र के लोग हताशा-निराशा वाली भावना पाल लेते हैं जिससे वो खुद को बुजुर्ग मेहसूस करने लगते हैं वहीं बुजुर्ग लोग जब खुद को दिल से बच्चा समझते हैं तो उनकी उम्र कम हो जाती है. वैसे कहा जाता है कि भले ही बुजुर्ग खुद को दिल से बच्चा समझें मगर उनकी हिम्मत तो बूढ़ों जैसी ही हो जाती है. पर अब एक बूढ़ी दादी (Old woman perform dead lift video) ने इस कथन को गलत साबित कर दिया है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Old woman dead lift video) हो रहा है जिसमें एक दादी डेड लिफ्ट करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि डेड लिफ्ट एक तरह की वेट ट्रेनिंग एक्सरसाइज (Weight training excercise) है. यानी इसमें लोग भारी वजन उठाते हैं. यूं तो ये काफी खरतनाक है और जवान से जवान लोग भी इसे नहीं कर पाते मगर एक दादी ने कर के दिखाया है जिनकी खूब तारीफ हो रही है.


दादी ने किया डेड लिफ्ट
इंस्टाग्राम अकाउंट पंजाबी इंडस्ट्री पर हाल ही में ये वीडियो शेयर किया गया है. इसमें एक दादी सलवार कमीज पहने छत पर नजर आ रही हैं. उनके सामने दोनों तरफ वजन लगा एक मेटल बार है. उन्होंने बिना देर लगाए उस बार को उठा लिया और वहां मौजूद सभी लोगों को चौंका दिया. दादी जैसे ही बार को नीचे उतारती हैं तो पास ही खड़ा एक लड़का उसे पकड़कर नीचे रख देता है और दादी मुस्कुराने लगती हैं.

पहले भी दादियों ने किया है कमाल
वीडियो को 4 हजार से ज्यादा व्यूज मिले हैं जबकि एक शख्स ने कमेंट में लिखा है कि ये वीडियो अकाउंट को कहां से मिला, वीडियो में नजर आ रही महिला उसकी नानी हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब कोई बूढ़ी दादी ने ऐसा करतब कर दिखाया है. कुछ वक्त पहले महाराष्ट्र के पुणे (Pune) में एक 85 वर्षीय महिला शांताबाई पवार (Shantabai Pawar) का वीडियो काफी चर्चा में आया जो कमाल की लठबाजी करती हैं. इसी के जरिए वो अपनी आजीविका कमाती हैं. वो सड़कों पर ‘लाठी काठी’ (Lathi Kathi) का करतब करती नजर आती हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर