होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: लोकल ट्रेन के लेडीज़ कोच में बच्चों की तरह मस्ती करती दिखीं महिलाएं, आपस में बांटे खुशी के पल!

VIDEO: लोकल ट्रेन के लेडीज़ कोच में बच्चों की तरह मस्ती करती दिखीं महिलाएं, आपस में बांटे खुशी के पल!

महिला ट्रेन में झूलती नजर आ रही है. (फोटो: Instagram/juuhiraai)

महिला ट्रेन में झूलती नजर आ रही है. (फोटो: Instagram/juuhiraai)

इंस्टाग्राम यूजर जूही राय ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो और एक अधेड़ उम्र की महिला ...अधिक पढ़ें

इंसान अपनी जिंदगी को दो तरह से जी सकता है, पहला उदास होकर हर मुश्किल को बड़ा समझते हुए और या फिर मुश्किलों को एक दूसरे क साथ बांटकर हंसी खुशी….दोनों ही तरह से मुश्किलें तुरंत से खत्म नहीं हो जाएंगी मगर उनका सामना करने की हिम्मत आ जाएगी. ऐसा ही सबक आपको एक वायरल वीडियो को देखकर मिलेगा जिसमें कुछ औरतें लोकल ट्रेन के कोच में बच्चों (Women playing in local train video) की तरह झूला झुलते नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम यूजर जूही राय ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो और एक अधेड़ उम्र की महिला (old woman wearing saree in local train) ट्रेन में झूला झूलते नजर आ रही हैं. जूही एक मोटिवेशनल ट्रेनर हैं और वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने इस पल के बारे में जानकारी दी. उन्होंने वीडियो के साथ लिखा- “इंसान रूप, रंग, पहनावे, शरीर के रंग या भाषा के आधार पर उन्हें जज नहीं करना चाहिए. मैं ट्रेन में यात्रा कर रही इन महिलाओं से मिलकर बेहद खुश हूं. इनमें से एक गुजराती महिला थीं जो ट्रेन में बच्चों की तरह खेलकूद कर रही थीं. जब भी हम औरतों को सिंदूर और साड़ी में देखते हैं तो हमें लगता है कि वो संकुचित रवैये की होंगी या फिर वो सिर्फ एक दूसरे की बुराई करना ही जानती होंगी. पर जब आप इस महिला की जिंदादिली को देखेंगे तो हैरान हो जाएंगे.”

View this post on Instagram

A post shared by Juuhi Raai (@juuhiraai)


ट्रेन में झूलती दिखी महिला
वीडियो में ट्रेन के अंदर टंगे हैंडलों को पकड़कर लटकती एक अधेड़ महिला नजर आ रही है. उसने साड़ी पहनी है और देखने में आम भारतीय जैसी लग रही है. वो बच्चें की तरह हैंडल को पकड़ झूल रही है. उसके पीछे कई और औरतों दिख रही हैं जो उसकी हरकत पर हंस रही हैं और हल्के-फुल्के पल साझा कर रही हैं. फिर जूही, यानी वीडियो बनाने वाली महिला भी उस औरत के साथ मिलकर झूलने लगती है. सभी हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 55 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि इस वीडियो को देखकर दिन बन गया और दोनों औरतों को मस्ती करते देख अच्छा लग रहा है. बहुत से लोगों ने महिला की तारीफ की पर कुछ लोगों का ये भी कहना है कि ये लोग कर रही हैं तो ठीक है, पर जब युवतियां ट्रेन या पब्लिक ट्रांसपोस्ट में ऐसा करती हैं तो यही औरतें उन्हें जज करती हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें