Home /News /ajab-gajab /

महीने में करोड़ों रुपये कमाने वाली पॉर्न एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी आपबीती, कहा- 'पिता मुझसे नहीं करते बात'

महीने में करोड़ों रुपये कमाने वाली पॉर्न एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी आपबीती, कहा- 'पिता मुझसे नहीं करते बात'

एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस ने बताया कि जब से उसने पिता को उसके इस काम के बारे में पता चला है तब से वो उससे बात नही करते हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस ने बताया कि जब से उसने पिता को उसके इस काम के बारे में पता चला है तब से वो उससे बात नही करते हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस (Adult Film Actress) सिनेड कोनेल (Sinead Connell) ने इंडस्ट्री में काम करने के बाद अपने घरवालों के रवैये के बारे में बताया है. 41 साल की सिनेड 4 बच्चों की मां हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के कई फायदे और कई नुकसान हैं.

अधिक पढ़ें ...

    एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री (Adult Film Industry) बाहर से देखने में जितनी चकाचौंध भरी और आकर्षक लगे, अंदर से वो दलदल है जिसमें एक बार कोई फंसता है तो बाहर नहीं निकल पाता. बीते दिनों मशहूर एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने जब उस इंडस्ट्री से अपना नाता तोड़ा तो उन्होंने इंटरव्यू में इंडस्ट्री से जुड़े कई राज खोले. वही नहीं, वक्त-वक्त पर पॉर्न इंडस्ट्री (Porn Industry) से जुड़े कई लोगों ने बताया है कि इस इंडस्ट्री में काम करने पर उन्हें पैसे तो बहुत मिलते हैं लेकिन इज्जत नहीं मिलती. ऐसा ही कुछ हाल ही में एक एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस ने कहा जिसने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि उसके परिवारवाले उससे बात नहीं करते.

    आयरलैंड की फेमस एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस सिनेड कोनेल (Sinead Connell) ने इंडस्ट्री में काम करने के बाद अपने घरवालों के रवैये के बारे में बताया है. 41 साल की सिनेड 4 बच्चों की मां हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के कई फायदे और कई नुकसान हैं. कभी बॉडीबिल्डर की तरह काम कर चुकीं सिनेड अब ओनली फैन (OnlyFans) नाम की एडल्ट साइट पर अपने एडल्ट वीडियो पोस्ट कर एक महीने में करीब एक करोड़ से भी ज्यादा रुपये कमा लेती हैं. उन्होंने इंटरव्यू में कहा- “मैंने ओनली फैन के बारे में काफी सुना था मगर मुझे नहीं पता था कि ये मेरे लिए इतना अच्छा काम करेगा और मैं ये मेरी जिंदगी का हिस्सा बन जाएगा.” दूसरी ओर उन्होंने कहा कि उन्हें अपने प्रियजनों का गुस्सा और नाराजगी भी झेलनी पड़ी.

    सिनेड ने कहा- “मैं ये उम्मीद नहीं करती थी कि मेरे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से लोग मुझसे नफरत करने लगेंगे. मैंने अपने पिता से पिछले नवंबर से बात नहीं की है क्योंकि उन्हें तब से पता चला कि मैं ये काम कर रही हूं. उन्होंने मुझसे रिश्ता तोड़ दिया है. वो 80 साल के हैं और ये मेरे लिए बड़ी ही दुख की बात है कि वो मुझसे बात नहीं कर रहे. ये ऐसी चीज है जो कभी ठीक नहीं होगी क्योंकि उनके लिए इस बात को अपना लेना कि उनकी बेटी पॉर्न इंडस्ट्री में काम कर रही है, बहुत ही मुश्किल है.”

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर