• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • मॉडल के बोल्ड अवतार की दीवानी हैं सहेलियां, खुलेआम करती हैं फ्लर्ट! दोस्तों की हरकत से परेशान हुई महिला

मॉडल के बोल्ड अवतार की दीवानी हैं सहेलियां, खुलेआम करती हैं फ्लर्ट! दोस्तों की हरकत से परेशान हुई महिला

मॉडल ने कहा कि उसका काम और उसकी निजी जिंदगी अलग है. इस वजह से वो दोस्तों के साथ अपनी सीमाओं को पार नहीं करना चाहती. (फोटो: Instagram/@onaartist)

मॉडल ने कहा कि उसका काम और उसकी निजी जिंदगी अलग है. इस वजह से वो दोस्तों के साथ अपनी सीमाओं को पार नहीं करना चाहती. (फोटो: Instagram/@onaartist)

एडल्ट वेबसाइट की मॉडल (Adult Website Model) ने हाली ही में ये खुलासा किया है कि सिर्फ पुरुष ही नहीं महिलाएं भी उसके बोल्ड लुक (Bold Look) को देखकर दीवानी हो जाती हैं और उससे फ्लर्ट करने लगती हैं. उसकी स्कूल की सहेलियां (Female Friends flirt with woman) भी ऐसा करने में पीछे नहीं हैं. अब महिला इस बात से बेहद परेशान हो चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    हर रिश्ते की अपनी मर्यादाएं (Boundaries in Relationship) होती हैं जिसे लांघा नहीं जा सकता. दोस्ती में भी कुछ सीमाएं होती हैं जिसे हर दोस्त को समझना चाहिए मगर जब ऐसा नहीं होता है तो कई तरह की मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं. एक एडल्ट वेबसाइट (Adult Website) पर अपनी बोल्ड फोटोज (Bold Photos) के जरिए लाखों रुपये कमाने वाली एक मॉडल भी इसी तरह की मुश्किलों का सामना कर रही है और कभी बार उसे काफी दिक्कत हो जाती मगर महिला का कहना है कि उसे पता है कि दोस्ती की सीमाओं का पालन कैसे करवाना है.

    30 साल की ओना आर्टिस्ट (Ona Artist) न्यूयॉर्क (New York) में रहती हैं और एडल्ट वेबसाइट ओनलीफैन्स (Onlyfans) के साथ-साथ अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनका अकाउंट भी है जिस पर वो अपनी बेहद बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. ओना की इन बोल्ड फोटोज को देखकर जहां लड़के उनसे दोस्ती करने के लिए उतावले रहते हैं वहीं महिलाएं भी पीछे नहीं हैं. ओना का कहना है कि उनके इंस्टाग्राम पर हर रोज कई लोग मैसेज कर उनके साथ फ्लर्ट करते हैं और दोस्ती करना चाहते हैं मगर वो सबसे ज्यादा ये देखकर हैरान होती हैं कि पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी फ्लर्ट करने में पीछे नहीं हैं. अनजान महिलाएं ही नहीं, उसके स्कूल की सहेलियां (School Friends Flirt with Model) भी उसपर लाइन मारती हैं और उसके साथ रिलेशनशिप में आना चाहती हैं. ओना अपने दोस्तों के इस रवैये से बेहद परेशान हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी सहेलियां दोस्ती की मर्यादाओं को लांघ रही हैं.

    female friends flirt with onlyfans model

    फोटो: Instagram/@onaartist

    ओना बताती हैं कि एक दफा उनके स्कूल टीचर (School Teacher) तक ने उनसे ऑनलाइन फ्लर्टिंग शुरू कर दी थी. ओना कहती हैं कि एडल्ट वेबसाइट और सोशल मीडिया पर जो रूप है वो सिर्फ उनका काम है. उन तस्वीरों का ये मतलब नहीं है कि वो किसी को आकर्षित कर रही हैं या उनके साथ रिलेशनशिप कायम करना चाहती हैं. एक वाकये के बारे में मिरर वेबसाइट को बताते हुए ओना ने कहा कि एक बार वो एक बार में थीं जब उनकी एक पुरानी सहेली उन्हें वहां दिख गई. वो जैसे ही उनके पास आई उसने तुरंत उनके सीन पर हाथ फेर दिया. दोस्त की इस हरकत से ओना को बेहद खराब मेहसूस हुआ. वो अब लोगों को भी जागरूक करती हैं कि अपने काम को और निजी जिंदगी को एक दूसरे से अलग रखना चाहिए और दोनों को कभी मिक्स नहीं करना चाहिए. आपको बता दें कि ओना एडल्ट साइट ओनलीफैन्स से महीने में 43 लाख रुपये से भी ज्यादा कमा लेती हैं. उन्हें ये काम करना पसंद है और वो लोगों के ऐसे रवैये के चलते इस काम को नहीं छोड़ेंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज