लाइव टीवी

पाकिस्‍तानी चैनल पर कश्‍मीर मुद्दे पर हो रही थी बहस, तभी कुर्सी से गिर पड़े मेहमान, देखें VIDEO


Updated: September 20, 2019, 9:04 AM IST
पाकिस्‍तानी चैनल पर कश्‍मीर मुद्दे पर हो रही थी बहस, तभी कुर्सी से गिर पड़े मेहमान, देखें VIDEO
इससे पहले पाकिस्‍तान के एक टीवी शो में लड़ाई का मामला सामने आया था.

पाकिस्‍तानी चैनल (Pakistan News channel) पर कश्‍मीर (Kashmir)मुद्दे पर बहस हो रही थी. मेहमान के गिरने के बाद न्‍यूज एंकर का रिएक्‍शन भी खूब चर्चा में हैै.

  • Last Updated: September 20, 2019, 9:04 AM IST
  • Share this:
इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तानी (Pakistan) न्‍यूज चैनल पर बहस के दौरान का एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है. पाकिस्‍तानी चैनल (Pakistan News channel) पर कश्‍मीर (Kashmir)मुद्दे पर बहस हो रही थी. इस मुद्दे पर बहस करने के लिए दो पैनलिस्‍ट स्‍टूडियो में थे. जब बहस चल रही थी उसी दौरान लाइव प्रसारण में एक मेहमान की कुर्सी टूटी और वह धड़ाम से नीचे गिर पड़े. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल ये वीडियो 16 सितंबर का है. पाकिस्‍तानी न्‍यूज चैनल GTV पर कश्‍मीर मुद्दे पर बहस हो रही थी. उसी समय इस चर्चा में हिस्‍सा ले रहे पाकिस्‍तानी पैनलिस्‍ट मजहर बरलास अपनी कुर्सी से गिर पड़े. उनके इस तरह से अचानक कुर्सी से गिर पड़ने से हर कोई चौंक गया.



इस बीच मेहमान के गिरने के बाद सबसे ज्‍यादा चर्चा न्‍यूज एंकर के रिएक्‍शन की हो रही है. जैसे ही मजहर कुर्सी से गिरे, न्‍यूज एंकर का जीभ निकालने का रिएक्‍शन काफी सुर्खियों में है.


हालांकि कुछ लोग एंकर के इस रिएक्‍शन के लिए उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, जब एक पैनलिस्‍ट इस तरह गिर रहा था तो एंकर का रिएक्‍शन बहुत ही बुरा था.





इससे पहले भी पाकिस्‍तान में एक बहस तब चर्चा में आई थी, जब एक पाकिस्‍तानी नेता ने लाइव बहस के दौरान ही एक जर्नलिस्‍ट पर हमला बोल दिया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 8:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर