होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: रोड पर लगे CCTV कैमरा में झांकता नजर आया तोता, बार-बार चेहरा दिखाकर किया लोगों का मनोरंजन

VIDEO: रोड पर लगे CCTV कैमरा में झांकता नजर आया तोता, बार-बार चेहरा दिखाकर किया लोगों का मनोरंजन

तोता कैमरे में झांकता नजर आ रहा है. (फोटो: twitter/@saintloyal)

तोता कैमरे में झांकता नजर आ रहा है. (फोटो: twitter/@saintloyal)

ट्विटर अकाउंट @saintloyal पर हाल ही में एक वीडियो (funny parrot video) पोस्ट किया गया है जो बेहद फनी है. कैप्शन में दाव ...अधिक पढ़ें

इंसान ने भले ही इतनी चीजों का आविष्कार कर लिया हो, मगर जानवरों के लिए वो तमाम चीजें अंजान ही रहेंगी. इस वजह से कई बार जानवर इंसान द्वारा बनाई गई चीजों को हैरानी की नजर से देखते हैं. आपने सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज जरूर देखे होंगे जिसमें जानवर इंसानी सामानों को चलाने या इस्तेमाल करने की कोशिश करता दिख रहा है और उसमें नाकाम भी होता है. इसमें सबसे ज्यादा मजेदार होता है चीजों को देखकर उनका रिएक्शन. हाल ही में एक तोता इसी वजह से चर्चा में है. उसकी नजर एक सीसीटीवी कैमरे (Parrot shown in CCTV camera video) पर पड़ी और वो उसके अंदर झांकता नजर आया.

ट्विटर अकाउंट @saintloyal पर हाल ही में एक वीडियो (funny parrot video) पोस्ट किया गया है जो बेहद फनी है. कैप्शन में दावा किया गया है कि ये वीडियो अर्जेंटीना के पराना का है. यहां हाईवे पर लगे एक सीसीटीवी कैमरा (Parrot looking in CCTV Camera video) के ऊपर एक तोता आकर बैठ गया. अब जब इंसान की तकनीक और पक्षियों का भोलापन आपस में मिलेंगे तो विचित्र चीजें होना तो लाजमी है.


कैमरे में नजर आया तोता
इस वीडियो में एक सीसीटीवी कैमरे से हाईवे दिख रहा जिसपर कई गाड़ियां नजर आ रही हैं. तभी कैमरे में एक आकृति दिखती है और अचानक गायब हो जाती है. पहली बार में शायद बहुत लोगों को ना समझ आए कि कैमरे में दिखने वाला जीव क्या है. मगर दूसरी बार जब जीव का चेहरा दिखता है तो पता चलता है कि वो एक तोता है जो कैमरे के ऊपर बैठा है और उल्टा लटककर कैमरे में झांक रहा है. वो जैसे ही कैमरे में देखता है, वैसे ही चेहरा हटा लेता है. शायद कैमरे का लेंस उसकी तरफ ध्यान आकर्षित कर रहा है जिसे वो बार-बार देखने की कोशिश कर रहा है.

वीडियो पर लोगों ने दी टिप्पणी
इस वीडियो को 33 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. कमेंट में कई लोगों ने कहा कि ये अर्जेंटीना का पराना शहर नहीं है बल्कि ब्राजील का पराना शहर है. कई लोगों को वीडियो बहुत फनी लग रहा है जबकि कई लोग तोते की तारीफ कर रहे हैं और उसे खूबसूरत बता रहे हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें