Home /News /ajab-gajab /

OMG: शख्स ने चलती मेट्रो में महिला से की मारपीट की कोशिश, यात्रियों ने बचाव में कर दी आदमी की धुलाई!

OMG: शख्स ने चलती मेट्रो में महिला से की मारपीट की कोशिश, यात्रियों ने बचाव में कर दी आदमी की धुलाई!

सोशल मीडिया पर लोग वहां मौजूद यात्रियों की तारीफ कर रहे हैं जिन्होंने महिला को बचा लिया. (फोटो: Twitter)

सोशल मीडिया पर लोग वहां मौजूद यात्रियों की तारीफ कर रहे हैं जिन्होंने महिला को बचा लिया. (फोटो: Twitter)

लंदन (London) के सेंट्रेल लाइन ट्रेन (Central line train) का एक हादसा इन दिनों काफी चर्चा में है. एक शख्स अनजान महिला को मारने की कोशिश करता है जब वहां मौजूद यात्री उसकी पिटाई कर देते हैं. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

    अक्सर ट्रेनों में सफर कर रहे यात्रियों (Passengers) के बीच किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई-झगड़ा हो जाता है. हालांकि झगड़ों को लोग आराम से निपटा भी लेते हैं मगर कई बार स्थिति हाथ से निकल जाती है और लोग हिंसक होने लगते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में लंदन (London) की एक मेट्रो ट्रेन (Metro Train) में हुआ. ट्रेन में एक शख्स महिला से लड़ने लगा और दोनों के बीच लड़ाई इतनी गंभीर हो गई कि अन्य लोगों को महिला की मदद के लिए आगे आना पड़ा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Metro train fight) हो रहा है.

    बीते शुक्रवार को लंदन (London) के सेंट्रेल लाइन ट्रेन (Central line train) का ये हादसा काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स मेट्रो में खड़ा है और दूर खड़ी एक महिला से बहस कर रहा है. दोनों के आसपास कई लोग बैठे भी नजर आ रहे हैं जो उनकी बातों को सुन रहे हैं. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार शख्स महिला से गालीगलौज करता भी नजर आ रहा है. वीडियो में महिला की आवाज साफ नहीं सुनाई दे रही है मगर वो शख्स को जवाब देने के बाद मुस्कुराती भी नजर आती है. महिला की तरफ से बातें गंभीर होती नहीं दिख रही हैं मगर शख्स महिला को गुस्से में कई चीजें बोलता दिख रहा है.


    गुस्से में वो इतना आग बबूला हो जाता है कि वो अचानक से कूदते हुए महिला के बिल्कुल नजदीक चला जाता है और उसके बेहद पास खड़ा होकर उसपर हमला करने की फिराक में होता ही है कि वहां बैठे दूसरे लोग मिहला की सुरक्षा के लिए आ जाते हैं. लोग शख्स को पहले महिला से दूर करते हैं और फिर उसकी जमकर पिटाई कर देते हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि वो शख्स की जमकर पिटाई करते हैं और उसे जमीन पर भी गिरा देते हैं. वीडियो पर एक शख्स ने कहा कि ट्रेन के लोगों ने शख्स की पिटाई कर के अच्छा किया. और महिला के आत्म बल की लोग तारीफ करते हैं. ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस (British Transport Police) ने कहा है कि मामले की जांच जारी है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर