Home /News /ajab-gajab /

Shocking: पार्क में शख्स ने असली मगरमच्छ को समझ लिया प्लास्टिक मॉडल! भारी पड़ गई सेल्फी लेने की चाहत

Shocking: पार्क में शख्स ने असली मगरमच्छ को समझ लिया प्लास्टिक मॉडल! भारी पड़ गई सेल्फी लेने की चाहत

शख्स को लगा कि मगरमच्छ प्लास्टिक का पुतला है इसलिए वो उसके साथ सेल्फी लेने लगा. (प्रतीकात्मक फोटो)

शख्स को लगा कि मगरमच्छ प्लास्टिक का पुतला है इसलिए वो उसके साथ सेल्फी लेने लगा. (प्रतीकात्मक फोटो)

फिलिपींस के अमाया व्यू अम्यूजमेंट पार्क (Philippines Amusement Park) में 68 साल के नेहेमिआस चीपद (Nehemias Chipada) अपने जन्मदिन के मौके पर परिवार के साथ घूमने गए थे. वहां उन्हें एक छोटे से तालाब में मगरमच्छ दिखाई दिया. कुछ जानवरों के पुतलों की तरह उन्हें लगा कि वो भी एक पुतला है. नेहेमिआस को वो असली जैसा लग रहा था इसलिए उन्होंने उसके साथ सेल्फी लेने का निर्णय लिया. मगर ये उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती साबित हुई क्योंकि उन्होंने असली मगरमच्छ (Man Mistook Real Crocodile for plastic model) को नकली समझ लिया.

अधिक पढ़ें ...

    बच्चे हों या बड़े, थीम पार्क में जाना हर उम्र के लोगों को पसंद आता है. वहां मनोरंजन की इतनी चीजें होती हैं कि इंसान दिनभर वहीं रह सकता है. कई थीम पार्क्स में जानवरों के प्लास्टिक के पुतले भी लगे रहते हैं. जिनके साथ बच्चे फोटो खिंचवाते हैं और खूब मस्ती करते हैं. मगर एक शख्स को थीम पार्क में ऐसा धोखा हुआ कि उसकी जान पर बन आई. शख्स ने असली मगरमच्छ को प्लास्टिक का मॉडल (Man mistook real crocodile for plastic model) समझ लिया!

    सिर्फ इतना ही पढ़कर आपने समझ लिया होगा कि आगे क्या हुआ होगा. फिलिपींस के अमाया व्यू अम्यूजमेंट पार्क (Philippines Amusement Park) में 68 साल के नेहेमिआस चीपद (Nehemias Chipada) अपने जन्मदिन के मौके पर परिवार के साथ घूमने गए थे. वहां उन्हें एक छोटे से तालाब में मगरमच्छ दिखाई दिया. कुछ जानवरों के पुतलों की तरह उन्हें लगा कि वो भी एक पुतला है. नेहेमिआस को वो असली जैसा लग रहा था इसलिए उन्होंने उसके साथ सेल्फी लेने का निर्णय लिया.

    crocodile attack man in theme park 1

    हादसे के बाद शख्स को तुरंत अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. उसे गंभीर चोटें आई हैं. (फोटो: Viral Press)

    मगरमच्छ के हमले में शख्स हुआ बुरी तरह घायल
    मगरमच्छ के काफी नजदीक वो कुछ देर फोटो खींचते रहे कि अचानक मगरमच्छ ने उनके बाएं हाथ को मुंह से पकड़ लिया (Crocodile Attack Man taking Selfie) और पानी में खींचकर ले जाने लगा. शख्स का परिवार ये देखकर दंग रह गया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा. जैसे-तैसे शख्स मगरमच्छ से खुद को छुड़ाकर पानी से बाहर भागा और जमीन पर आकर गिर पड़ा. उसकी हालत बेहद बुरी थी और उसके बाएं हाथ को मगरमच्छ ने बुरी तरह काट (Crocodile Attack) लिया था. इसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया.

    पार्क में तालाब के पास नहीं लगी थी कोई भी चेतावनी
    शख्स की बेटी मर्सी ने पार्क पर केस करने का फैसला किया है. उनका आरोप है कि पार्क ने कहीं भी चेतावनी का साइन नहीं बनाया है कि तालाब में असली मगरमच्छ हैं. ऐसे में किसी को भी धोखा हो सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो पीड़ित के हाथ की हड्डी टूट गई है और हाथ और जांघ पर टांके लगे हैं. हाथ के एक हिस्से से चमड़ी ही निकल गई है. इस घटना को लाइव देखने वाले चश्मदीद भी काफी हैरान हैं और लोग पार्क में जाने से डरने लगे हैं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर