SHOCKING: शख्स के सीने में उठा भयंकर दर्द, X-Ray कराने पर जिस बात का खुलासा हुआ वो जानकर आप सिहर उठेंगे!

एक्स-रे से जो खुलासा हुआ है वो इस शख्स को हैरान करने वाला है.

एक्स-रे से जो खुलासा हुआ है वो इस शख्स को हैरान करने वाला है.

25 साल के केंट रायन तोमाओ (Kent Ryan Tomao) तब बेहद हैरत में पड़ गया जब एक्स-रे (X-Ray) से डॉक्टरों ने पता लगाया कि उसके सीने में चाकू (Knife in Chest) जैसी दिखने वाली कोई वस्तु है. ये चाकू उसके लंग्स के काफी नजदीक फंसा हुआ था. दरअसल, केंट ने एक माइनिंग की नौकरी के लिए अपना हेल्थ चेकअप करवाया था जिसके तहत उसका एक्स-रे भी करवाया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 12:16 PM IST
  • Share this:
सोचिए कि आपके किसी शरीर में भयंकर दर्द उठे और जब आप उसकी जांच कराएं तो पता चले कि कोई बाहरी वस्तु आपके शरीर के अंदर है जिसके कारण दर्द हो रहा है. ये पढ़कर ही आप हिल से गए होंगे. मगर ऐसा ही कुछ फिलिपींस (Philippines) के एक व्यक्ति के साथ हुआ है. एक फिलिपीनो (Filipino) व्यक्ति के सीने में ठंडे मौसम में भयंकर दर्द उठा (Chest Pain). जब उसने अस्पताल में एक्स-रे (X-Ray) करवाया तो सीने में 4 इंच लंबा चाकू मिला (4-inch-long knife in Chest). ये देखकर वो शख्स बेतहाशा डर गया है.

Chest knife

25 साल के केंट रायन तोमाओ (Kent Ryan Tomao) तब बेहद हैरत में पड़ गया जब एक्स-रे से डॉक्टरों ने पता लगाया कि उसके सीने में चाकू जैसी दिखने वाली कोई वस्तु है. ये चाकू उसके लंग्स के काफी नजदीक फंसा हुआ था. दरअसल, केंट ने एक माइनिंग की नौकरी के लिए अपना हेल्थ चेकअप करवाया था जिसके तहत उसका एक्स-रे भी करवाया गया. उसने किडापवन शहर (Kidapawan City) में जिन डॉक्टर्स से जांच करवाई, उन्हें बताया कि उसे कई बार सीने में बहुत दर्द का अनुभव होता है, खासकर काफी ठंडे दिनों में दर्द बढ़ जाता है. उसने कभी इस बात का अंदाजा ही नहीं लगाया कि उसके सीने में चाकू का ब्लेड हो सकता है.

Chest Knife
केंट ने कहा- "मैं हमेशा सोचता था कि ठंड के दिनों में मेरे सीने में दर्द क्यों होता है. मगर मुझे ये कभी आभास नहीं हुआ कि मेरे सीने में चाकू है." केंट ने डॉक्टरों को बताया कि करीब एक साल पहले उसपर चाकू से हमला हुआ था. वो एक बार अपनी बाइक से कहीं जा रहा था जब कुछ बदमाशों ने उसपर हमला कर दिया था. उसे हादसे के बारे में ज्यादा कुछ याद नहीं है, बस इतना ही कि वो बेहोशी की हालत में था जब उसे अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी जान बचाई.

Youtube Video


केंट ने हमेशा ये माना कि डॉक्टरों ने उसे उस वक्त रिलीज करने से पहले सारी जांच पूरी कर ली थी. मगर उसने कभी ये नहीं सोचा था कि डॉक्टरों ने उसके सीने में चाकू का ब्लेड छोड़ दिया होगा. उसे सिर्फ ठंड के दिनों में ही दर्द होता था. सीने में चाकू मिलने के खुलासे के बाद अब केंट उन डॉक्टरों पर कोई केस नहीं करना चाहते हैं क्योंकि उनका मानना है कि उन डॉक्टरों ने उसकी जान बचाई थी. अब केंट बस इतना चाहते हैं कि उनके सीने से चाकू निकाला जाए जिससे वो माइनिंग की नौकरी में अप्लाई कर सकें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज