होम /न्यूज /अजब गजब /मंडप में बैठा लैपटॉप पर काम कर रहा था दूल्हा, लोग बोले - WFH के साइड इफेक्ट!

मंडप में बैठा लैपटॉप पर काम कर रहा था दूल्हा, लोग बोले - WFH के साइड इफेक्ट!

दूल्हा शादी के दिन भी लैपटॉप पर काम कर रहा है. (Credit- Instagram/ig_calcutta)

दूल्हा शादी के दिन भी लैपटॉप पर काम कर रहा है. (Credit- Instagram/ig_calcutta)

Groom Working On Laptop In Mandap: कोरोना महामारी के दौरान वर्क फ्रॉम होम ने लोगों को वायरस से बचाया. हालांकि अब इस कल् ...अधिक पढ़ें

Groom Working on Laptop: कोरोना महामारी के चलते दुनिया भर में लोगों ने घर से ही काम करने का कल्चर सीखा. लोगों को ये तरीका काफी पसंद भी आया. आज के दौर में वर्क फ्रॉम लोगों की ऑफिस दिनचर्या का एक अहम हिस्सा हो गया है. आज भी कई कंपनियां इस कल्चर को अपना रही हैं तो कई बार छुट्टियों की जगह लोगों को वर्क फ्रॉम होम का ऑप्शन दे दिया जाता है.

कोरोना महामारी के दौरान वर्क फ्रॉम होम ने लोगों को वायरस से बचाया. हालांकि अब इस कल्चर की वजह से कुछ लोग मुसीबत में आ रहे हैं. एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दूल्हा शादी के दिन भी लैपटॉप पर काम कर रहा है. ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है और खासा अटेंशन बटोर रही है.

वायरल हो रही है दूल्हे की तस्वीर
जो तस्वीर इस वक्त वायरल हो रही है, उसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह मंडप में बैठकर लैपटॉप पर कुछ कर रहा है. जबकि उसके बगल में बैठे हुए लोग उसे आशीर्वाद देने के लिए हाथ उठाए हुए हैं. ये तस्वीर सामान्य नहीं है और इसे देखने के बाद कोई भी सोच में पड़ जाएगा कि आखिर वो कौन सा काम आ गया, जो उसे अपनी शादी वाले दिन भी छुट्टी नहीं मिल पा रही है. ये तस्वीर बंगाल की है, हालांकि ये लड़का कौन है और वो लैपटॉप पर क्या कर रहा है, इस बारे में सही-सही पता नहीं चल पाया है.

लोगों ने कहा – ये ठीक नहीं है!
हाथ में लैपटॉप लिए हुए दूल्हे के चेहरे पर शिकन साफ देखी जा सकती है और बगल में बैठे पंडित जी शादी की रस्मों को पूरा कर रहे हैं. इस तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ig_calcutta नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. तस्वीर को 10 हज़ार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं और तरह-तरह के कमेंट्स भी दिए हैं. कुछ लोगों ने माना कि उनके साथ भी ऐसा ही है तो कुछ लोगों का कहना था कि ये टॉक्सिक कल्चर है.

Tags: Ajab Gajab, Viral on Internet, Viral Photo

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें