होम /न्यूज /अजब गजब /मोनालिसा का इंडियन मेकओवर देखा आपने? बनारसी साड़ी से लेकर राजस्थानी घाघरे में आई नज़र

मोनालिसा का इंडियन मेकओवर देखा आपने? बनारसी साड़ी से लेकर राजस्थानी घाघरे में आई नज़र

आप मोनालिसा को इंडियन मेकओवर में पहली बार देखेंगे. (Credit- Twitter/ @ThePerilousGirl)

आप मोनालिसा को इंडियन मेकओवर में पहली बार देखेंगे. (Credit- Twitter/ @ThePerilousGirl)

Mona Lisa gets Indian makeover: लियोनार्डो द विंची की मशहूर पेंटिंग मोनालिसा को लेकर तो आपने तरह-तरह की कहानियां और रिस ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Mona Lisa gets Indian makeover: कुछ चीज़ें इतनी मशहूर होती हैं कि उनके बारे में पीढ़ी दर पीढ़ी बात होती रहती है. फिर ये चाहे वो अद्भुत इमारत हो, कोई अद्भुत परंपरा हो या फिर कोई ऐसी अद्भुत पेंटिंग, जिसका तोड़ अब तक नहीं बना हो. ऐसी ही एक दुनिया भर में मशहूर पेंटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें इस वक्त वायरल हो रही हैं, जिन्हें आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

लियोनार्डो द विंची की मशहूर पेंटिंग मोनालिसा को लेकर तो आपने तरह-तरह की कहानियां और रिसर्च के बारे में सुना होगा. इस वक्त इस पेंटिंग का एक ही रूप-रंग दिखाई दे रहा है, जो काफी वायरल हो रहा है. मोनालिसा को लोगों ने अपने-अपने हिसाब से क्रिएटिविटी के लिए इस्तेमाल किया, लेकिन आप उसे इंडियन मेकओवर में पहली बार देखेंगे.

मोनालिसा बनी ‘लिसा मौसी’ और ‘लिसा देवी’
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वक्त मोनालिसा का इंडियन मेकओवर वायरल हो रहा है. कहीं वो लिसा मौसी बनकर दिखाई दे रही है तो कहीं बिहारी लिसा देवी बनकर. आप उसे अलग-अलग तरह से केरल, आंध्र प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और बंगाल के रंग में रंगे हुए देख सकते हैं. ये मेकओवर लोगों का ध्यान अपनी ओर बखूबी खींच रहा है.

लोगों को मज़ेदार लगीं तस्वीरें

इन तस्वीरों को ट्विटर पर @ThePerilousGirl नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इन्हें लोगों ने न सिर्फ पसंद किया है बल्कि धड़ल्ले से रिट्वीट भी किया है. मज़े की बात तो ये रही कि जिन प्रदेशों के लुक में मोनालिसा नहीं दिखी है, उन लोगों ने शिकायत भी की है कि वो क्यों तमिनाडु या पंजाब के लुक में नहीं दिखाई दी. लोगों ने इस पर कमेंट भी किए हैं. किसी यूज़र ने कहा कि वो हर स्टेट के लुक में सुंदर लग रही है तो किसी को ये मज़ेदार लगा.

Tags: Viral news, Viral on Internet, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें