Home /News /ajab-gajab /

पिंक रंग से महिला को है बेहद प्यार, कपड़े और गाड़ी भी हैं गुलाबी, 9 करोड़ में बेचने वाली है 'पिंक महल'!

पिंक रंग से महिला को है बेहद प्यार, कपड़े और गाड़ी भी हैं गुलाबी, 9 करोड़ में बेचने वाली है 'पिंक महल'!

महिला ने बताया कि पिंक रंग उनकी जिंदगी का हिस्सा बन चुका है. (फोटो: Instagram/@lisamariebrown123)

महिला ने बताया कि पिंक रंग उनकी जिंदगी का हिस्सा बन चुका है. (फोटो: Instagram/@lisamariebrown123)

यूनाइटेड किंग्डम (United Kingdom) के कार्डिफ (Cardiff) में रहने वाली लिसा मारी ब्राउन (Lisa Marie Brown) को पिंक से बेहद प्यार (Pink Lover) है. कुछ लोगों को उनका ये प्यार पागलपन लगता है क्योंकि उनकी हर चीज पिंक होती है. उनके कपड़ों से लेकर उनकी करोड़ों रुपये की स्पोर्ट्स कार (Pink Sports Car) तक, सब पिंक रंग की है.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें अलग-अलग रंगों से बहुत प्यार होता है. कुछ को काले तो कुछ को सफेद से लगाव होता है. ये प्यार इस हद तक होता है कि उनकी जीवन में मौजूद हर चीज उसी रंग की होती है. हाल ही में एक महिला भी इसी वजह से वायरल हो रही है. महिला को पिंक रंग (Pink Colour) से इतना प्यार है कि उसके घर में हर चीज पिंक है. यहां तक कि उसका घर भी पिंक है जिसे अब वो बेचने की फिराक में है.

    यूनाइटेड किंग्डम (United Kingdom) के कार्डिफ (Cardiff) में रहने वाली लिसा मारी ब्राउन (Lisa Marie Brown) को पिंक से बेहद प्यार (Pink Lover) है. कुछ लोगों को उनका ये प्यार पागलपन लगता है क्योंकि उनकी हर चीज पिंक होती है. उनके कपड़ों से लेकर उनकी करोड़ों रुपये की स्पोर्ट्स कार (Pink Sports Car) तक, सब पिंक रंग की है. शहर में उनकी पिंक फरारी (Pink Ferrari) के काफी चर्चे होते हैं. हर किसी को पता है कि गुलाबी रंग की फरारी लिसा की है. वेल्स ओनलाइन वेबसाइट से बात करते हुए लिसा ने कहा कि पिंक उनकी जिंदगी में बेहद खास रोल निभाता है. ये रंग उनकी जिंदगी का हिस्सा है. आपको बता दें कि लिसा पिंकस्पिरेशन (Pinkspiration) नाम का एक बिजनेस चलाती हैं जो महिलाओं और बच्चियों के लिए प्रोजेक्ट्स ऑर्गनाइज करता है. इस तरह वो महिलाओं का रंग माने जाने वाले पिंक कलर को अपने बिजनेस से भी कनेक्ट करती हैं.

    pink lover woman 1

    लिसा जल्द ही अपना पिंक मैंशन बेचने वाली हैं. (फोटो: Instagram/@lisamariebrown123)

    40 साल की लिसा ने कहा कि पहले मैं सिर्फ अपने घर के सामने का हिस्सा पिंक करवाना चाहती थी मगर उसके बाद धीरे-धीरे मुझे ये रंग इतना पसंद आने लगा कि मैंने हर चीज पिंक इस्तेमाल करनी शुरू कर दी. उन्होंने कहा- “मेरे लिए ये रंग लोगों से जुड़ने का एक साधन है. मेरे कई कस्टमर्स को रंग अच्छा लगता है. हालांकि मुझे कई लोग ट्रोल करते हैं. मगर मेरा मानना है कि जब आप कुछ सकारात्मक करते हैं तो नकारात्मकता भी मिलती है. मगर मुझे लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.” लिसा जल्द ही अपना पिंक घर (Pink Palace) 8.7 करोड़ रुपये में बेचने वाली हैं. अपने इंस्टाग्राम पर वो घर से जुड़ी फोटोज भी शेयर करती हैं. हालांकि उनका घर पूरा पिंक नहीं है. अंदर कई चीजें अलग-अलग रंग की भी हैं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर