स्‍टार की तरह दिखना चाह रही थी मॉडल, आखों में टैटू बनवाकर हो गई अंधी

मॉडल के आंख की रोशली वली गई. (Pic- Instagram)
मॉडल के आंख की रोशली वली गई. (Pic- Instagram)

मॉडल अलेक्जेंड्रा सडोव्स्का रैपर पोपेक की तरह दिखने की तमन्‍ना रखती थीं. ऐसे में वह अपनी आंखों को उनकी तरह काला कराना चाहती थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 2:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आमतौर पर देखने को मिलता है कि लोग किसी बड़े स्‍टार के जैसा दिखने की लालसा में महंगे कपड़े खरीदते हैं, बालों को उनकी स्‍टाइल में कटवाते हैं. इसके साथ ही कई ऐसे काम करते हैं, जिनसे उस स्‍टार की तरह दिखा जा सके. लेकिन कभी-कभी ऐसा करना जान पर भी खतरा उत्‍पन्‍न कर सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ है पोलैंड की मॉडल एलेक्‍जैंड्रा सडोव्‍सका (Aleksandra Sadowska) के साथ. वह रैपर पोपेक की तरह दिखना चाह रही थीं. इसके लिए उन्‍होंने कुछ ऐसा किया कि उनकी आंखों की रोशनी ही चली गई.

मॉडल अलेक्जेंड्रा सडोव्स्का रैपर पोपेक की तरह दिखने की तमन्‍ना रखती थीं. ऐसे में वह अपनी आंखों को उनकी तरह काला कराना चाहती थीं. इसके लिए उन्‍होंने आंखों पर टैटू बनवाया. लेकिन टैटू डिजाइनर की गलती से उनकी आंखों की रोशनी चली गई. जिसका पछतावा उन्‍हें बाद में हो रहा है.

ऐसा हुआ आईबॉल टैटू बनवाने के कारण. आईबॉल टैटू को स्क्लेरल टैटू भी कहा जाता है. इसके तहत व्‍यक्ति की आईबॉल में इंक इंजेक्‍शन के जरिये डाली जाती है. इससे आंख का सफेद हिस्सा काला दिखने लगता है. अलेक्‍जेंड्रा ने भी ऐसा ही किया था. वह टैटू कलाकार पिओटर ए पायोत्र के पास गई थीं. टैटू के बाद एलेक्जेंड्रा की आंखों में दर्द होने लगा. टैटू डिजाइनर ने कहा कि यह दर्द सामान्‍य है. यह दवा से ठीक हो जाएगा.

लेकिन बाद में पता चला कि टैटू आर्टिस्‍ट ने गलत इंक का इस्‍तेमाल किया था. परिणामस्वरूप, मॉडल को एक आंख में पूर्ण अंधापन का सामना करना पड़ा और वह पूरी तरह से अपनी दृष्टि खो सकती है. डॉक्टरों ने बताया कि वो इंक अलेक्जेंड्रा के ऊतकों तक पहुंच गई है और उसे उस आंखों की रोशनी दुबारा मिलने की कोई उम्मीद नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज