Home /News /ajab-gajab /

अपने पेट डॉग की तरह दिखने पर आपको मिल सकता है खास इनाम! एक जैसा होना चाहिए दोनों का स्टाइल

अपने पेट डॉग की तरह दिखने पर आपको मिल सकता है खास इनाम! एक जैसा होना चाहिए दोनों का स्टाइल

इस प्रतियोगिता में लोगों को अपने पेट डॉग के साथ फोटो खींचकर शेयर करती है. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Pinterest)

इस प्रतियोगिता में लोगों को अपने पेट डॉग के साथ फोटो खींचकर शेयर करती है. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Pinterest)

एक अंग्रेजी वेबसाइट ने एक प्रतियोगिता की शुरुआत की है जिसमें हिस्सा लेने के लिए आपको अपने कुत्ते के साथ फोटो (Photo with Pet Dog) पोस्ट करनी होगी. फोटो में आपको और आपके डॉग को एक दूसरे के साथ फोटो तो खिंचवानी ही है पर उस फोटो में आपका लुक आपके कुत्ते (Like Owner, Like Dog) जैसा होना जरूरी है.

अधिक पढ़ें ...

    पेट लवर्स (Pet Lovers) अपने पेट को इतना प्यार करते हैं कि वो उन्हें अपनी जिंदगी में पूरी तरह अपना लेते हैं. वो उन्हें अपने बच्चे की तरह पालते हैं और उनका खूब ध्यान रखते हैं. डॉग पालने वाले अपने पेट के लुक्स का बहुत ध्यान रखते हैं. वो उन्हें साफ-सुथरा तो रखते ही हैं, साथ में उनके पहनावे का भी बहुत ध्यान देते हैं. कई बार तो वो अपने पालतू कुत्तों (Pet Dogs) के जैसा लुक ही अपना लेते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी कई फोटोज शेयर होती रहती हैं जिसमें लोग अपने पालतू कुत्तों के एक्सप्रेशन की नकल कर के उनकी तरह फोटो खिंचवाते हैं जबकि उनके रंगों की तरह अफने बाल का रंग या डिजाइन करवा लेते हैं. अब ऐसे डॉग लवर्स के लिए इनाम जीतने का मौका है.

    अंग्रेजी वेबसाइट टीम डॉग्स (teamdogs) ने अपनी साइट पर एक कंप्टीशन शुरू किया है जिसमें हिस्सा लेने के लिए आपको अपने कुत्ते के साथ फोटो पोस्ट करनी होगी. फोटो में आपको और आपके डॉग को एक दूसरे के साथ फोटो तो खिंचवानी ही है पर उस फोटो में आपका लुक आपके कुत्ते जैसा होना जरूरी है. सबसे ज्यादा मिलते-जुलते डॉग और ओनर की जोड़ी को विजेता घोषित किया जाएगा और उन्हें खास इनाम भी मिल सकते हैं. प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको अपनी एंट्री उसी वेबसाइट पर भेजनी पड़ेगी.

    सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं पेट डॉग्स के वीडियोज
    सोशल मीडिया पर अक्सर डॉग लवर्स और उनके कुत्तों से जुड़े वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वक्त पहले एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें कुछ कुत्ते एक लिविंग रूम में बैठे टीवी देख रहे थे. दरअसल, सोशल मीडिया साइट टिकटॉक (Tiktok) पर मौजूद यूजर @bam12008 ने हाल ही में एक वीडियो अपने अकाउंट से शेयर किया था जो इतना पॉपुलर हो गया कि वो दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी नजर आने लगा है. इस शख्स ने अपने पेट डॉग्स के लिए घर में अलग से एक लिविंग रूम (Living Room for Pet Dogs) बनवा दिया है. जी हां, ये लिविंग रूम शख्स ने सिर्फ अपने डॉग्स के लिए ही बनवाया है. वीडियो के मुताबिक शख्स का घर अमेरिका (USA) के फ्लॉरिडा (Florida) में है. इस वीडियो में शख्स अपने कुत्तों के लिविंग रूम की सैर करवा रहा है.


    वीडियो में दिख रहा है कि लिविंग रूम इंसानों के लिविंग रूम से भी ज्यादा फैंसी और इसमें सारी सुख सुविधाएं मौजूद हैं. शख्स के पास पीचेज (Peaches), मिट्जी (Mitzi), चलाह (Challah) नाम के तीन डैक्सहुंड (Dachshunds) हैं. शख्स ने तीनों कुत्तों के लिए कमरे में अलग-अलग सोफे रखे हैं. सोफे का रंग ग्रे, पीला और नीले रंग का है क्योंकि कुत्ते इन्हीं रंगों को अच्छे से देख पाते हैं. कमरे में मौजूद पेंटिंग और लैंप कम हाईट पर लगे हुए हैं. कमरे में कुत्तों के लिए एक बड़ा सा टीवी भी रखा है. सबसे खास बात है कि कमरे में एक बार भी है. चौंकिए मत, ये असली बार नहीं है. सिर्फ कमरे के लुक को निखारने के लिए बाथरूम में रखने वाली अलमारी को बार का लुक दिया गया है और उसमें छोटी मगर नकली शराब की बोतलें रखी हुई हैं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर