Home /News /ajab-gajab /

छात्राओं के ब्रेस्ट पर नजर गड़ाए रहता था ठरकी प्रोफेसर! पकड़े जाने पर आंखों के लेंस को ठहराया कसूरवार

छात्राओं के ब्रेस्ट पर नजर गड़ाए रहता था ठरकी प्रोफेसर! पकड़े जाने पर आंखों के लेंस को ठहराया कसूरवार

प्रोफेसर ने कहा कि उसका कॉन्टैक्ट लेंस काफी पुराना है जिसके कारण वो ठीक से कुछ देख नहीं सकता. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

प्रोफेसर ने कहा कि उसका कॉन्टैक्ट लेंस काफी पुराना है जिसके कारण वो ठीक से कुछ देख नहीं सकता. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

17 साल की कुछ लड़कियों (Female Students) ने एक 53 साल के प्रोफेसर (Professor) पर आरोप लगाया है कि वो उनको गलत नजर से देखते हैं. वो जानबूझकर क्लास में बैठी छात्राओं के करीब आते हैं और उनको कुछ समझाने के बहाने उनपर बुरी नजर (Professor stare at students breasts) डालते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    यूनाइटेड किंग्डम (United Kingdom) के वेल्स (Wales) से एक हैरान करने वाली घटना समाने आ रही है जो सभी को चौंका रही है. यहां के एक प्रोफेसर (Professor) पर आरोप है कि वो छात्राओं को बुरी नजर से देखता था. इस मामले के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर ये खबर काफी वायरल हो रही है. प्रोफेसर (English Professor) ने छात्र और शिक्षक के रिश्ते को बदनाम तो किया ही मगर पकड़े जाने के बाद अपनी इस हरकत की ऐसी वजह बतायी जिसे जानकर आपके दिमाग में एक ही कहावत आएगी, एक तो चोरी, ऊपर से सीना जोरी!

    वेल्स के Grwp Llandrillo Menai कॉलेज में 53 वर्षीय जॉन टेलर (John Taylor) अंग्रेजी के प्रोफेसर थे. उनपर लंबे वक्त से छात्राओं ने अलग-अलग तरह के आरोप लगाए मगर हाल ही में उनपर कुछ युवा छात्राओं ने आरोप लगाया कि वो उनके ब्रेस्ट (Breast) पर नजर गड़ाए रहते हैं. यही नहीं जब छात्राएं क्लास से निकलती हैं तो उन्हें पीछे से भी घूरते हैं. 17 साल की कुछ लड़कियों ने ये आरोप लगाया है कि जॉन उनको गलत नजर से देखते हैं. वो जानबूझकर क्लास में बैठी छात्राओं के करीब आते हैं और उनको कुछ समझाने के बहाने उनपर बुरी नजर (Professor stare at students breasts) डालते हैं.

    प्रोफेसर ने कहा- ‘लेंस खराब है, घूर नहीं सकता’
    एक ट्रिब्यूनल कोर्ट की सुनवाई के दौरान छात्राओं ने प्रोफेसर पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने प्रोफेसर पर उनकी पर्सनल स्पेस के हनन का आरोप लगाया है. छात्राओं का आरोप है कि वो उनके शरीर को क्लास में आते और बाहर जाते भी घूरते हैं. आपको बता दें कि टेलर 23 साल से स्कूल में काम कर रहे थे. अप्रैल 2018 में भी उनपर इसी तरह के आरोप लगे हैं. कॉलेज को टीचर के कंप्यूटर से मॉडल्स की ग्लैमरस फोटोज भी मिली हैं. इस सारे आरोपों का टीचर ने अजीबोगरीब जवाब दिया है. टेलर ने बताया कि उनको टाइप-1 डाइबिटीज है जिसकी वजह से उनकी नजरें बेहद कमजोर हैं. इस कारण उनके कॉन्टैक्ट लेंस पुराने हैं और वो कुछ भी साफ तरह से नहीं देख सकते हैं. उन्होंने कहा कि वो किसी भी चीज को साफ नहीं देख सकते हैं इसलिए उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है. साल 2019 में उनको कॉलेज से उनके इस स्वभाव के चलते निकाल दिया गया था. कोर्ट ने कहा कि प्रोफेसर की विकलांगता और उनका स्वभाव दोनों अलग चीजें हैं. टेलर ने कॉलेज पर केस कर दिया है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर