Home /News /ajab-gajab /

ऑनलाइन क्लास के बीच बिना कैमरा ऑफ किए ही नहाने लगा प्रोफेसर! टीचर की हरकत देख दंग रह गए विद्यार्थी

ऑनलाइन क्लास के बीच बिना कैमरा ऑफ किए ही नहाने लगा प्रोफेसर! टीचर की हरकत देख दंग रह गए विद्यार्थी

छात्रों ने बताया कि पहले की क्लासेज में भी जब प्रोफेसर का वीडियो ऑफ रहता था तो पानी गिरने की आवाज आती थी लेकिन वे समझ नहीं पाते थे कि आवाज किस चीज की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छात्रों ने बताया कि पहले की क्लासेज में भी जब प्रोफेसर का वीडियो ऑफ रहता था तो पानी गिरने की आवाज आती थी लेकिन वे समझ नहीं पाते थे कि आवाज किस चीज की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

साउथ कोरिया (South Korea) की हैनयैंग यूनिवर्सिटी (Hanyang University) में पढ़ाने वाले एक प्रोफेसर ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया कि उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं. हुआ यूं कि प्रोफेसर छात्रों को पढ़ा रहे थे. क्लास ऑडियो ही होनी थी मगर गलती से प्रोफेसर का वीडियो भी ऑन रह गया. पढ़ाते-पढ़ाते प्रोफेसर अचानक से बाथरूम में घुसे और कपड़े उतारकर नहाना (Professor Takes Bath While Giving Online Class) शुरू कर दिया. हैरानी की बात ये रही कि लैपटॉप सामने ही रखा था जिससे छात्रों को भी सब कुछ साफ-साफ नजर आ रहा था. जब छात्रों ने ये देखा तो वो हैरान रह गए.

अधिक पढ़ें ...

    जब से दुनिया में लॉकडाउन लगा है तब से ही छात्रों की पढ़ाई ऑनलाइन (Online Classes in Lockdown) हो गयी है. शुरू में ऑनलाइन क्लास का एक्सपीरियंस (Online Class Experience) लोगों को काफी अच्छा लगा क्योंकि घर में आराम से बैठकर पढ़ना और पढ़ाना था मगर जब ऑनलाइन क्लास को कुछ समय बीता तो सब कुछ बदल गया. बच्चों के साथ-साथ टीचर्स को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. उन्हें पढ़ाते हुए घर के और भी काम निपटाने पड़े जिसके चलते कई बार बड़ी मुसीबतें खड़ी हो गईं. हाल ही में एक प्रोफेसर से जुड़ी खबर काफी चर्चा में है जो ऑनलाइन क्लास (Professor Mistake During Online Class) के दौरान ऐसी मुश्किल में पड़ गया कि अब उसकी नौकरी पर बात बन आयी है.

    साउथ कोरिया (South Korea) की हैनयैंग यूनिवर्सिटी (Hanyang University) में पढ़ाने वाले एक प्रोफेसर ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया कि उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं. हुआ यूं कि प्रोफेसर छात्रों को पढ़ा रहे थे. क्लास ऑडियो ही होनी थी मगर गलती से प्रोफेसर का वीडियो भी ऑन रह गया. पढ़ाते-पढ़ाते प्रोफेसर अचानक से बाथरूम में घुसे और कपड़े उतारकर नहाना (Professor Takes Bath while giving online class) शुरू कर दिया. हैरानी की बात ये रही कि लैपटॉप सामने ही रखा था जिससे छात्रों को भी सब कुछ साफ-साफ नजर आ रहा था. प्रोफेसर की हरकत देखकर छात्र दंग भी हुए और शर्म से लाल भी हो गए. मगर प्रोफेसर को इस बात का अंदाजा काफी वक्त तक नहीं हुआ कि उनका कैमरा ऑन है. नहाने के बाद वो बाथरूम से निकले और पढ़ाना जारी किया जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं है.

    जब इस बात का उन्हें अंदाजा हुआ तो उन्होंने सभी छात्रों को एक माफी का मेल लिख भेजा. एक छात्र ने बताया कि पहले की ऑडिया क्लास में भी उन्हें पानी गिरने की आवाजें आती थीं तब छात्रों को अंदाजा नहीं था कि प्रोफेसर की साइड पर क्या हो रहा है. इस दृश्य को देखने के बाद वे समझ गए कि पहले की क्लासेज में भी प्रोफेसर नहाते रहे होंगे. यूनिवर्सिटी की तरह से एक स्टेमेंट छात्रों को जारी की गई है कि एक कमेटी का गठन किया गया है जिससे इस मामले की जड़ तक पहुंचा जाएगा कि प्रोफेसर ने ऐसा क्यों किया. कमेटी के निर्णय के बाद प्रोफेसर को नौकरी से भी निकाला जा सकता है. हालांकि ये लॉकडाउन में पहली बार नहीं है जब ऐसे मामले सामने आए हैं. कैमरा ऑन रह जाने के कारण कई बार लोगों से इस तरह की गलतियां हुई हैं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News, Online classes in panademic

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर