Home /News /ajab-gajab /

railway employee printing tickets from ticket vending machine fast viral video ashas

VIDEO: 'बिजली की गति से भी तेज' प्रिंट किया टिकट! रेलवे कर्मचारी की प्रतिभा देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

शख्स ने बेहद तेज गति से टिकट प्रिंट कर दिया. (फोटो: Twitter)

शख्स ने बेहद तेज गति से टिकट प्रिंट कर दिया. (फोटो: Twitter)

मुंबई रेलवे यूजर्स (Mumbai railway users) नाम के ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो (railway employee printing ticket viral video) पोस्ट किया गया है जिसमें एक रेल कर्मी टिकट वेंडिंग मशीन से टिकट निकालते नजर आ रहा है.

अक्सर लोगों को सरकारी कर्मचारियों से एक ही शिकायत होती है कि वो अपना काम जल्दी नहीं करते, जिसके कारण ग्राहकों को काफी समस्याएं होती हैं. मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक रेलवे कर्मी के काम करने की स्पीड देखकर हर कोई दंग है. शख्स ने इतनी जल्दी टिकट वेंडिंग मशीन (Man printing ticket from ticket vending machine) से टिकट निकालकर यात्री को दे दिया कि लोग देखते रह गए.

मुंबई रेलवे यूजर्स (Mumbai railway users) नाम के ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो (railway employee printing ticket viral video) पोस्ट किया गया है जिसमें एक रेल कर्मी टिकट वेंडिंग मशीन से टिकट निकालते नजर आ रहा है. हैरानी की बात ये है कि उसकी उंगलियां मशीन (man operating ticket vending machine video) की स्क्रीन पर इतनी तेजी और आसानी से पड़ रही हैं जैसे उसने खुद ही वो सॉफ्टवेयर बनाया हो! उसे हर बटन याद है और वो चंद सेकेंड में टिकट निकालकर दे दे रहा है.


शख्स ने बेहद तेज गति से प्रिंट किया टिकट
वीडियो में व्यक्ति ऑटोमैटिक टिकट वेंडिंग मशीन के पास खड़ा है और यात्री उसके पास टिकट लेने के लिए पहुंच रहे हैं. 18 सेकेंड के इस वीडियो में उसने 3 लोगों को टिकट दे दिया जो काफी चौंकाने वाला कारनामा है. वीडियो के अंत में वो कैमरामैन की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए भी नजर आ रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि इंडियन रेलवेज के किसी स्टेशन पर ये शख्स इतनी फास्ट है कि सिर्फ 15 सेकेंड में 3 टिकट लोगों को दे दे रहा है. इसी ट्विटर अकाउंट ने एक यूजर द्वारा पोस्ट किया यही वीडियो रीट्वीट किया है जिसमें शख्स ने जाकारी दी है कि वीडियो कहां का है. ट्विटर अकाउंट @roshanofficiall के ट्वीट के अनुसार ये वीडियो चेन्नई के एगमोर रेलवे स्टेशन का है और वीडियो में दिख रहा कर्मी असल में रिटायर हो चुका है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
वीडियो वायरल हो रहा है. इसे 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. लोगों ने कहा कि ये शख्स तो आईआरसीटीसी से भी तेज टिकट बुक कर रहा है. जबकि एक शख्स ने कहा कि सॉफ्टवेयर की स्पीड तेज है इस कारण से वो टिकट बुक कर ले रहा है वरना उसे अगली विंडो खुलने में भी काफी इंतजार करना पड़ता.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर