Home /News /ajab-gajab /

बेहद खौफनाक विलेन जैसा दिखता है रेप का आरोपी! चेहरे पर बने टैटू देख डर से कांपने लगते हैं लोग

बेहद खौफनाक विलेन जैसा दिखता है रेप का आरोपी! चेहरे पर बने टैटू देख डर से कांपने लगते हैं लोग

शख्स के खिलाफ रेप के अलावा दूसरे अपराधों से जुड़े भी कई मामले दर्ज हैं. (फोटो: Reddit)

शख्स के खिलाफ रेप के अलावा दूसरे अपराधों से जुड़े भी कई मामले दर्ज हैं. (फोटो: Reddit)

अमेरिका (USA) का माइकल कैंपबेल (Michael Campbell) कई अपराधों के लिए गिरफ्तार हो चुका है. हाल ही में पुलिस ने उसे रेप (Rape) के आरोप में गरिफ्तार किया है. यूं तो वो अपने अपराधों के लिए कुख्यात है मगर उसके पूरे चेहरे पर बने ढेर सारे टैटू भी चर्चा का विषय बने रहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    फिल्मों में आपने अक्सर खतरनाक और अजीबोगरीब विलेन (Dangerous Villains) तो देखे होंगे. मोगैंबो, शाकाल, कांचा चीना जैसे कई कुख्यात विलेंस ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. मगर कई लोग अपनी सूरत से असल जिंदगी में भी किसी विलेन से कम नहीं लगते हैं. उनकी शक्ल देखकर लोग डर (Scariest Villain) जाते हैं. इन दिनों एक ऐसे ही शख्स का चेहरा चर्चा का विषय बना हुआ है. इस शख्स के चेहरे पर ढेर सारे टैटू (Tattoo on face) बने हैं जिन्हें देखकर कोई भी आसानी से डर सकता है.

    अमेरिका (USA) के मिसूरी (Missouri) में रहने वाला माइकल कैंपबेल (Michael Campbell) कई अपराधों के लिए पहले गिरफ्तार हो चुका है. हाल ही में पुलिस ने उसे रेप (Rape) के आरोप में गरिफ्तार किया है. यूं तो वो अपने अपराधों के लिए पुलिस के बीच चर्चा का विषय बना ही रहता है मगर उसकी सूरत अन्य लोगों के बीच चर्चा में है. दरअसल, माइकल के पूरे चेहरे पर ढेर सारे टैटू बने हुए हैं और लोग उसे अक्सर देखकर डर जाते हैं. यही कारण है कि माइकल को लोग ‘दुनिया का सबसे डरावना विलेन’ मानते हैं. उसके माथे पर एक पेंटागन का टैटू है जबकि गर्दन पर एक बो टाई का टैटू बना हुआ है. उसकी नाक की टिप भी टैटू से ढकी हुई है जबकि दोनों गाल भी टैटू से भरे हैं.

    rapist tattoo face

    माइकल कैंपबेल को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो: Reddit)

    डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक माइकल पर रेप के 2 मामले पहले से लगे हुए हैं और अब कुछ दिन पहले एक महिला ने उसपर रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया है. महिला ने बताया कि जब वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ सो रही थी तब माइकल घर में घुस आया और उसके साथ रेप करने की कोशिश की. मगर उसी वक्त महिला और बॉयफ्रेंड की नींद खुल गई और दोनों ने उसे बाहर खदेड़ा. महिला ने जैसे ही माइकल के चेहरे का डिस्क्रिप्शन पुलिस को दिया वैसे ही पुलिस समझ गई कि वो माइकल ही है. महिला के अलावा माइकल को एक और शख्स ने साइकल पर भागते हुए देखा था. उसने भी पुलिस को वैसा ही हुलिया बताया. माइकल पर चोरी और जेल से भागने का भी आरोप लगा है. अब जब वो फिर से पुलिस की गिरफ्त में है तो उसपर 75 लाख रुपये के बॉन्ड का भार है. इसलिए अबकी उसका छूट पाना बेहद मुश्किल है. अगले हफ्ते माइकल की सुनवाई होनी है जिसने खुद को निर्दोष बताया है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर