होम /न्यूज /अजब गजब /खीरा बेचते हुए रेलवे स्टेशन पर महिला ने बनाया बेजोड़ इंस्टाग्राम रील, लाखों लोगों ने देख की तारीफ

खीरा बेचते हुए रेलवे स्टेशन पर महिला ने बनाया बेजोड़ इंस्टाग्राम रील, लाखों लोगों ने देख की तारीफ

अपने अंदाज से बनाए हजारों फॉलोवर्स (इमेज- इंस्टाग्राम- sangeetagaikwad123)

अपने अंदाज से बनाए हजारों फॉलोवर्स (इमेज- इंस्टाग्राम- sangeetagaikwad123)

सोशल मीडिया (Social Media) पर रेलवे स्टेशन पर खीरा बेचने वाली का एक रील काफी वायरल हो रहा है. इस महिला ने जबरदस्त एक्सप ...अधिक पढ़ें

आज का समय टेक फ्रेंडली हो गया है. लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हौं. स्मार्टफोन से लेकर इंटरनेट भी सस्ता हो गया है. इस वजह से आम लोगों के पहुंच में सोशल मीडिया आ गया है. जब से इंस्टाग्राम पर रील्स का ऑप्शन आया है, तबसे लोग इसपर शॉर्ट वीडियोज बनाकर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में एक मजेदार रील इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर शेयर किया गया. इसे अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. इसमें एक महिला रेलवे स्टेशन पर खीरा बेचते हुए रील बनाती नजर आई. वीडियो ने कई लोगों का दिल जीत लिया.

पहले टिकटोक पर लोग शॉर्ट वीडियो बनाकर शेयर करते थे. लेकिन जबसे भारत में टिकटॉक बैन हुआ, उसके बाद से इसके कई ऑप्शन मार्केट में आ गए. हालांकि, कोई नया एप इसमें टिक नहीं पाया. आखिरकार इंस्टाग्राम ने ही रील्स का ऑप्शन देकर लोगों की प्रॉब्लम सॉल्व की. आज सोशल मीडिया पर ज्यादातर टाइम रील देखते हुए ही गुजरता है. इनमें से कुछ रील्स इतने मजेदार होते हैं कि वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक रील स्टेशन पर खीरा बेचने वाली महिला ने बनाया.

गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन
वायरल वीडियो में एक महिला रेलवे स्टेशन पर बैठी नजर आई. उसके सामने खीरा, टमाटर से भरा टब नजर आया. महिला स्टेशन पर खीरा बेचती है. लेकिन उसने वहां बैठे हुए ये जो मेरी पायल की छन छन है पर रील बनाया. गाने के बोल पर उसने बेहद जबरदस्त एक्सप्रेशन दिए. उसके हाव-भाव की वजह से वीडियो वायरल हो गया. महिला साड़ी पहले और गले में हेडफोन लगाए भी नजर आई.

लोगों को पसंद आया अंदाज
सोशल मीडिया पर लोगों को महिला का अंदाज काफी पसंद आया. उसके हावभाव ने सबका दिल जीत लिया. इंस्टाग्राम पर sangeetagaikwad123 ने अपने अकाउंट पर इस रील को शेयर किया. उसके इंस्टाग्राम पर करीब चार सौ पैतीस हजार फॉलोवर्स हैं. महाराष्ट्र की रहने वाली संगीता गायकवाड़ वैसे तो स्टेशन पर ही खीरा बेचती है लेकिन इंस्टाग्राम पर रील्स बनाकर उसने अच्छे-खासे फॉलोवर्स जोड़ लिए हैं. उसका यूट्यूब चैनल भी है, जहां वो अपने वीडियोज शेयर करती है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें