• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Video: बेटी पैदा हुई तो ससुराल वाले बहू को अस्पताल में ही छोड़कर फरार

Video: बेटी पैदा हुई तो ससुराल वाले बहू को अस्पताल में ही छोड़कर फरार

पति के इंतजार में अस्पताल के बाहर जच्चा-बच्चा

पति के इंतजार में अस्पताल के बाहर जच्चा-बच्चा

सहारनपुर के एक परिवार ने अपनी बहू को जिला अस्पताल में इस आस से भर्ती कराया कि उसे बेटा पैदा होगा. लेकिन बहू को बेटी पैदा हो गई. जैसे ही बेटी पैदा हुई तो ससुराल वालों ने बहू का हालचाल तक नहीं पूछा और अस्पताल में ही छोड़कर फरार हो गए

  • Share this:
    सहारनपुर. सरकार हो या फिर समाज के जिम्मेदार, हर कोई बोल रहा है कि इस हाईटेक युग में बेटी बेटे से कम नहीं है. नारा दिया जा रहा है कि बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, लेकिन सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र के गांव भनेड़ा के रहने वाले एक परिवार की मानसिकता अभी वहीं है, जो सालों पहले बेटी के प्रति कुछ लोगों की होती थी. इस परिवार ने अपनी बहू को जिला अस्पताल में इस आस से भर्ती कराया कि उसे बेटा पैदा होगा. लेकिन बहू को बेटी पैदा हो गई. जैसे ही बेटी पैदा हुई तो ससुराल वालों ने बहू का हालचाल तक नहीं पूछा और अस्पताल में ही छोड़कर फरार हो गए. दस दिन से जच्चा-बच्चा अस्पताल के वार्ड नंबर नौ में अपने पति की बांट जोह रही है.



    सिटी  एसपी ने मामले में कही ये बात

    सहारनपुर की मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव खाताखेड़ी निवासी नसीम अहमद की बेटी आयशा का निकाह करीब डेढ़ साल पहले देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव भनेड़ा निवासी युवक के साथ हुआ था, शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था,आएशा गर्भवती हो गई, पति हर दिन आयशा से बोलता था कि बेटा ही पैदा करना, जबकि आयशा कहती थी कि बेटी हो या बेटा उसके लिए दोनों समान है, इस बात पर पति उसे पीटता था, ोउत्पीड़न करता था, 22 जनवरी को आयशा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, 22 जनवरी की देर रात आयशा ने एक बेटी को जन्म दिया, जैसे ही यह खबर ससुरालियों को पता लगी तो जिला अस्पताल से पति, सास और ससुर बहू का हालचाल जाने बगैर ही अस्पताल से गायब हो गए. करीब पांच दिन के बाद आयशा ने अपने पति को फोन किया तो उसने कहा कि वह अब उसे नहीं रखेगा. वहीं इस मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि थाना मंडी पर तहरीर आई है जानकारी कर समुचित धाराओं में कार्रवाई की जाएगी.

    ये भी पढ़ें- नशे में चूर युवतियों के बीच जमकर चले लात-घूसे, देखें VIRAL VIDEO

    प्रिंसिपल ने नहीं मानी बात तो दबंग टीचर ने सरे आम पीटा, देखें VIRAL VIDEO

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज