होम /न्यूज /अजब गजब /एडल्ट वीडियोज बनाने वाली टीचर की करतूत का छात्रों को चला पता, महिला को स्कूल से देना पड़ा इस्तीफा!

एडल्ट वीडियोज बनाने वाली टीचर की करतूत का छात्रों को चला पता, महिला को स्कूल से देना पड़ा इस्तीफा!

स्कूल टीचर का ओन्लीफैंस अकाउंट दिख गया जिसके बाद उसने इस्तीफा दे दिया. (फोटो: Twitter/@YokastaOfficial)

स्कूल टीचर का ओन्लीफैंस अकाउंट दिख गया जिसके बाद उसने इस्तीफा दे दिया. (फोटो: Twitter/@YokastaOfficial)

स्कॉटलैंड (Scotland school teacher create adult videos) की रहने वाली 33 साल की कर्स्टी बुचन (Kirsty Buchan) बैनरमैन हाई ...अधिक पढ़ें

संसाधनों का अभाव इंसान को कुछ भी करने पर मजबूर कर देता है. फिर वो ये भी नहीं सोचते कि वो जिस काम करो करने जा रहे हैं, वो अच्छा है या बुरा. उन्हें सिर्फ अपनी जरूरतों को पूरा करने का ख्याल होता है. ऐसा ही कुछ एक स्कूल टीचर ने भी किया जिसका एक ऐसा राज छात्रों को पता चल गया कि उन्हें स्कूल (School teacher onlyfans creator) से इस्तीफा देना पड़ गया. अब इस महिला की खबर चर्चा में है.

न्यूयॉर्क पोस्ट वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार स्कॉटलैंड (Scotland school teacher create adult videos) की रहने वाली 33 साल की कर्स्टी बुचन (Kirsty Buchan) बैनरमैन हाई स्कूल में फिजिक्स की टीचर (Physics teacher resign onlyfans creator) थीं मगर इसी हफ्ते उन्हें स्कूल से इस्तीफा देना पड़ गया. उसका कारण ये है कि स्कूल के छात्रों को उनके एडल्ट वीडियोज और फोटोज दिख गई थीं जो वो ओन्लीफैंस नाम की एडल्ट सब्सक्रिप्शन साइट पर पोस्ट करती थीं.

ओन्लीफैंस पर एडल्ट कंटेंट बनाने लगी महिला
डेली रिकॉर्ड्स से बात करते हुए महिला ने बताया कि उनके 11 साल के बेटे की तबीयत काफी खराब थी क्योंकि उसके पेट में कुछ समस्या थी. इस कारण से बच्चे का ऑपरेशन होना था. स्कूल की नौकरी से महिला ना ही बच्चे का इलाज करवा पा रही थी और ना ही घर का खर्च चला पा रही थी. उसके बिल काफी ज्यादा थे इस वजह से उसने ओन्लीफैंस पर कंटेंट बनाने का काम शुरू किया और अपनी न्यूड फोटोज और वीडियोज को पोस्ट करने लगी. इससे पहले वो स्कूल के कामों में इतना व्यस्त रहती थीं, फिर भी उनका घर नहीं चल पाता.

महिला को नहीं पड़ता लोगों की आलोचना से फर्क
जब छात्रों को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने इस्तीफा दे दिया, हालांकि, उन्हें कोई अफसोस नहीं है. उनका कहना है कि स्कूल की कई टीचर्स और स्टूडेंट्स ने उनके इस फैसले का सम्मान किया. उन्होंने कहा कि उनका शरीर है और उसके साथ वो जो करना चाहें, वो करेंगी. उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं क्योंकि उनके इस काम से उनका घर आसानी से चल रहा है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें