जबलपुर के हनुमानताल में सनसनीखेज वारदात, 6 साल के बच्चे की गला रेत कर हत्या

मौका ए वारदात से सबूत इकट्ठा करते जांच अधिकारी

मौका ए वारदात से सबूत इकट्ठा करते जांच अधिकारी

जबलपुर(Jabalpur ) के हनुमानताल थाना क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात में एक शख्स ने पड़ोस में रहने वाले 6 वर्षीय बालक की हत्या कर दी. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
जबलपुर(Jabalpur ) के हनुमानताल थाना क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात में एक शख्स ने पड़ोस में रहने वाले 6 वर्षीय बालक की हत्या कर दी. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक हनुमानताल थाना अंतर्गत कब्रिस्तान गेट नम्बर 1 के पास कदीर शाह अपने परवार के साथ रहता है. शनिवार की शाम करीब 4 बजे कदीर का 6 वर्षीय बेटा शादान घर के बाहर खेलते खेलते अचानक गायब हो गया. आसपास तलाश करने के बाद भी शादान का पता नहीं चला इसी दौरान कदीर अपने  भाई के साथ नदीम शाह के घर पहुंचा, जिसका दरवाजा अंदर से बंद था, काफी देर तक आवाज लगाने के बाद नदीम शाह ने बडी़ मुशकिल से दरवाजा खोला, वह अपने बड़े भाई के साथ नदीम के घर के अंदर गया तो देखा कि उसका बेटा शादान घर के अंदर बोरी पर चित्त हालत मे पड़ा था और उसके गले एवं पेट में चोट होने से खून निकल रहा था.

Youtube Video


नदीम हाथ में चाकू लिये था जो कह रहा था कि जो मेरे पास आयेगा, उसको भी निपटा दूंगा. वह तुरंत अपने बड़े भाई के साथ बेटे शादान को इलाज के लिए विक्टोरिया अस्पताल लेकर पहुंचा जहां डाक्टर ने चैक कर बेटे शादान को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल मृतक शादान का शव विक्टोरिया मर्चुरी में रखा है.



आरोपी नदीम शाह को गिरफ्तार कर जेल भेज गया
दरअसल हत्या का आरोपी नदीम शाह बच्चे के पिता कदीर पर शक करता था कि वह उसकी बहन का वीडियो बनाता है. इसी कारण नदीम शाह घर के बाहर खेल रहे उसके बेटे शादान शाह को पकड़कर अपने घर के अंदर ले गया और पेट में चाकू मारकर एवं चाकू से गला रेत कर उसके 6 वर्षिय बेटे की हत्या कर दी. पुलिस ने सरगर्मी से तलाश करते हुये 26 वर्षीय आरोपी नदीम शाह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- जबलपुर: नर्मदा महाआरती में शामिल हुए रामनाथ कोविंद, पूरे विधि-विधान से की मां नर्मदा की पूजा-अर्चना

Ratlam : मज़दूर ट्रॉली में मलबा भर रहे थे तभी आ गिरी दीवार, सामने आया दर्दनाक Video
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज