Home /News /ajab-gajab /

मालिक की मौत के 2 महीने बाद भी कब्र छोड़ने के तैयार नहीं पालतू बिल्ली! भयंकर ठंड में भी पास बैठी आई नजर

मालिक की मौत के 2 महीने बाद भी कब्र छोड़ने के तैयार नहीं पालतू बिल्ली! भयंकर ठंड में भी पास बैठी आई नजर

बिल्ली का मालिक के प्रति प्यार देखकर सोशल मीडिया पर लोग भावुक हो जा रहे हैं. (फोटो: Twitter)

बिल्ली का मालिक के प्रति प्यार देखकर सोशल मीडिया पर लोग भावुक हो जा रहे हैं. (फोटो: Twitter)

ट्विटर यूजर लैवेडर ने पिछले साल नवंबर में एक ट्वीट शेयर किया था जिसमें एक बिल्ली, अपने मालिक की कब्र (Serbian Cat near dead owner grave after 2 months) के पास बैठी नजर आ रही है.

    इंसानों और जानवरों का रिश्ता बेहद खास होता है. जानवरों में कहा जाता है कि सबसे वफादार जानवर कुत्ता (Faithful Dogs) होता है जो अपने मालिक का साथ अंत तक कभी नहीं छोड़ता. वफादारी के मामले में बिल्लियों का नाम कुछ खराब है. मगर सर्बिया में एक ऐसी बिल्ली (Serbia Faithful Cat) है जिसने इन कहावतों को गलत साबित कर दिया है. बिल्ली ने मरने के बाद भी अपने मालिक का साथ नहीं छोड़ा और ठंड में भी उसकी कब्र (Cat Sits on Dead Owner’s Grave) पर उससे मिलने जाती रहती है.

    ट्विटर यूजर लैवेडर ने पिछले साल नवंबर में एक ट्वीट शेयर किया था जिसमें एक बिल्ली, अपने मालिक की कब्र (Serbian Cat near dead owner grave after 2 months) के पास बैठी नजर आ रही है. इस पोस्ट के साथ लैवेडर ने बताया कि शेख मुआमेर जुकरोली (Sheikh Muamer Zukorli) की 6 नवंबर 2021 को मौत हुई थी. मगर उसकी बिल्ली, अंतिम संस्कार के बाद भी अपनी मालिक के कब्र के पास से हटने को तैयार नहीं थी. लैवेडर ने बताया कि वो या तो वहीं टहलती रहती है या फिर कब्र पर बैठी नजर आ जाती है. मरने के बाद भी वो अपने मालिक के पास रहना चाहती है.


    मालिक की मौत के 2 महीने बाद भी कब्र से नहीं हटी बिल्ली
    तस्वीर में भूरी और सफेद बिल्ली कब्र के पास नजर आ रही थी. इस पोस्ट को लोगों ने काफी पसंद किया. हजारों लोगों ने इसे लाइक और रीट्वीट भी किया था. मगर उससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात हाल ही में हुई. लैवेडर ने एक नई फोटो अपडेट के तौर पर बीते दिनों शेयर की जिसमें ठिठुरती ठंड में भी मालिक के कब्र के पास बैठी दिख रही है. फोटो के साथ शख्स ने लिखा- “मुआमेर की बिल्ली अभी भी यहीं है.” यानी 2 महीने बाद भी बिल्ल कब्र के पास से डटी नहीं है.


    सोशल मीडिया पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
    ट्विटर पर ये देखकर लोग हैरान हो गए हैं. इस पोस्ट को 63 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 20 हजार से ज्यादा लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं. लोग कमेंट कर के हैरानी जता रहे हैं क्योंकि आमतौर पर बिल्लियों को इतना वफादार नहीं माना जाता है. एक ने कहा कि ये अजीबोगरीब है क्योंकि बिल्लियां, कुत्तों की तरह केयर नहीं करतीं. एक शख्स ने तो कहा कि बिचारी बिल्ली को शख्स का अंतिम संस्कार नहीं दिखाना चाहिए था. वो अब हमेशा वहां आती रहेगी. इस पोस्ट पर कई लोगों का ये भी कहना है कि लोगों के अंदर बिल्लियों के लेकर सिर्फ पूर्वाग्रह है कि वो चालाक होती हैं और वफादार नहीं होतीं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर