होम /न्यूज /अजब गजब /शार्क ने निगल लिया गोताखोर का कैमरा, नजर आया शरीर के अंदर का अजीबोगरीब नजारा! वायरल हुआ वीडियो

शार्क ने निगल लिया गोताखोर का कैमरा, नजर आया शरीर के अंदर का अजीबोगरीब नजारा! वायरल हुआ वीडियो

शर्क के कैमरा निगलने लगे बाद उसके पेट के अंदर का नजारा देखने को मिला. (फोटो: Instagram/zimydakid)

शर्क के कैमरा निगलने लगे बाद उसके पेट के अंदर का नजारा देखने को मिला. (फोटो: Instagram/zimydakid)

इंस्टाग्राम अकाउंट 'जिमी डा किड' पर कुछ महीनों पहले एक वीडियो (shark camera viral video) पोस्ट किया गया था जिसमें एक शा ...अधिक पढ़ें

शार्क का नाम सुनते ही आपको वो तमाम अंग्रेजी फिल्मों याद आ जाती होंगी जिसमें शार्क्स का आतंक देखने को मिलता है. जब ये शार्क हमला कर देती हैं तो इंसान के शरीर के टुकड़े कर देती हैं. हकीकत में भी कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जिसमें शार्क के हमले में लोगों ने अपनी जान गंवाई है. इस जीव के शरीर के अंदर का हाल वैज्ञानिकों को तो पता ही होगा, इनकी बनावट के बारे में भी वो बखूबी जानते होंगे पर आम लोगों के लिए ये जान पाना मुश्किल होता है कि शार्क के शरीर के अंदर क्या है, उसका डिजाइन कैसा है. इन दिनों एक वीडियो वायरल (shark swallow camera video) हो रहा है जिसमें ये आसानी से देखने को मिल रहा है.

इंस्टाग्राम अकाउंट ‘जिमी डा किड’ पर कुछ महीनों पहले एक वीडियो (shark camera viral video) पोस्ट किया गया था जिसमें एक शार्क समुद्र में तैरती दिख रही है और उसके सामने एक गोताखोर ने कैमरा लगाया हुआ है. हैरानी इस बात की है कि शार्क उस कैमरे को निगल जाती है. शार्क मछलियों और अन्य समुद्री जीवों को खाती है और इंसानों पर भी आसानी से हमला कर देती है. पर कैमरे को निगल जाना विचित्र है.

View this post on Instagram

A post shared by Zimy Da Kid (@zimydakid)


शार्क ने निगल लिया कैमरा
वीडियो में शार्क कैमरे के नजदीक आती दिख रही है. फिर वो अचानक उसे निगल जाती है और अंदर का नजारा रिकॉर्ड हो जाता है. उसके गले और पेट के हिस्से में गहरी धारियां बनी हैं जो संभवतया उसे भोजन को अंदर घोंटने में मदद करती हैं. कैमरा अंदर जाते ही चारों ओर घूमने लगा और फिर शार्क ने कुछ ही देर में उसे बाहर उगल दिया और वहां से चली गई. पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. अप्रैल में शेयर किए इस वीडियो के साथ शख्स ने लिखा- “पिछली बार गोता लगाते वक्त टाइगर शार्क ने जिज्ञासा में मेरे कैमरे को निगल लिया.”

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक ने कहा कि ये बेहद अद्भुत दृश्य है. एक ने कहा कि शार्क के शरीर के अंदर गजब की आर्ट देखने को मिल रही है. एक ने कहा कि हैरानी इस बात की है कि कैमरा आखिर सुरक्षित कैसे बच गया. एक ने कहा कि शार्क के मुंह में एक अलग दुनिया नजर आ रही है. एक ने मजाक में कहा कि कैमरा को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिलना चाहिए.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें