Home /News /ajab-gajab /

Shocking: तेज लहरों में सर्फिंग कर रहे शख्स को शार्क्स ने घेरा! वायरल हो रहा डरावना वीडियो

Shocking: तेज लहरों में सर्फिंग कर रहे शख्स को शार्क्स ने घेरा! वायरल हो रहा डरावना वीडियो

शख्स ने बताया कि उसने तैरते वक्त अपने पास छोटी मछलियां देखीं. उसी समय उसकी नजर पास में ही एक शार्क पर पड़ी. (फोटो: Instagram/@surfnweatherman)

शख्स ने बताया कि उसने तैरते वक्त अपने पास छोटी मछलियां देखीं. उसी समय उसकी नजर पास में ही एक शार्क पर पड़ी. (फोटो: Instagram/@surfnweatherman)

हाल ही में अमेरिका (USA) के एक सर्फर (Surfer) को शार्क्स (Sharks) ने चारों ओर से घेर लिया मगर वो बाल-बाल बच गया. इस डरवानी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Shark viral video) हो रहा है और लोग उसे देखकर दंग रह जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    आपने टीवी में या कभी किसी समुद्री जीवों से जुड़े जू में शार्क (Shark) तो जरूर देखी होगी. शार्क बेहद खतरनाक मछली है जो इंसानों पर हमला कर देती है और उन्हें खा भी सकती है. कई देशों में शार्क के हमले (Shark Attack) से जुड़े मामले समाने आए हैं जिसमें लोगों ने अपनी जान गंवा दी है या फिर गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं. हाल ही में अमेरिका (USA) के एक सर्फर (Surfer) को भी शार्क ने चारों ओर से घेर लिया मगर वो बाल-बाल बच गया. इस डरवानी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Shark viral video) हो रहा है और लोग उसे देखकर दंग रह जा रहे हैं.

    अमेरिका के फ्लॉरिडा (Florida) में रहने वाले एली मैक्डोनल्ड्स (Eli McDonald) और उनकी मंगेतर लौरा ईवान्स (Laura Evans) हाल ही में सर्फिंग (Surfing) का आनंद लेने ब्रेवर्ड काउंटी (Brevard County) के बीच पर गए थे. यहां एली ने जैसी ही समुद्र की ऊंची लहरें देखीं वैसे ही उनका सर्फिंग करने का मन करने लगा. एली समुद्र में थे और लौरा बीच से उनका वीडियो बना रही थीं. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक एली ने अपने पास कुछ छोटी मछलियों को देखा. वो उन्हें ध्यान से देखने की कोशिश कर रही रहे थे कि अचानक उनकी नजर पास में मंडराती एक शार्क पर गई. ये दृष्य देखकर एली दंग रह गए. उन्होंने जब आसपास देखा तो और भी शार्क्स (Surfer Surrounded by Sharks) उनके चारों ओर घूम रही थीं


    लौरा ने कहा- “जैसे ही मैंने एली के पास शार्क्स को देखा मैं डर गई और मुझे ख्याल आया कि मैं जोर से चीखूं और उसके पास भागकर उसे बचाने जाऊं. मगर मैंने पहले खुद को शांत किया और सोचा कि इस स्थिति में एली को पता है कि क्या करना है. मुझे ये भी पता था कि ऐसी सिचुएशन एली के लिए रोमांच से भरी होगी इसलिए मैंने तुरंत ही उसकी फोटो लेना और वीडियो बनाना शुरू कर दिया.” एली जल्दी तैरते हुए समुद्र से बाहर निकल आए और उनकी जान उस दिन बच गई. मगर एली के हौसले इतने मजबूत थे कि अगले दिन उन्होंने फिर से सर्फिंग शुरू कर दी. एली के इस वीडियोज पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. बहुत से लोग तो वीडियो देखकर डर गए हैं जबिक एक जानकार सर्फर ने कहा कि वो जरूर स्पिनर शार्क होंगी जो अमूमन हमला नहीं करती हैं. ये शार्क्स एटलांटिक ओशन में पायी जाती हैं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर