Home /News /ajab-gajab /

software engineer asked on quora if earning 94 lakh rupees in bangalore low gets trolled ashas

32 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने सवाल पूछने के बहाने किया लाखों रुपये की सैलेरी का खुलासा, मजे लेने लगे लोग!

शख्स ने पूछा कि क्या उसकी लाखों की सैलेरी बेंगलुरू में रहने के लिए पर्याप्त है? (प्रतीकात्मक फोटो: Canva)

शख्स ने पूछा कि क्या उसकी लाखों की सैलेरी बेंगलुरू में रहने के लिए पर्याप्त है? (प्रतीकात्मक फोटो: Canva)

सोशल मीडिया साइट कोरा (Quora) पर लोग अपने सवाल (quora question regarding living in Bangalore) पूछते हैं और आम लोग ही उन सवालों के जवाब देते हैं. हाल ही में एक शख्स ने बेंगलुरू शहर और अपनी सैलेरी से जुड़ा एक सवाल इसी साइट पर पूछा जिसके बाद लोग उससे मजे लेने लगे.

अधिक पढ़ें ...

अक्सर ऐसा कहा जाता है कि किसी भी शहर में रहने के लिए आपकी सैलेरी उस शहर की महंगाई के हिसाब से होनी चाहिए. बड़े शहरों में महंगाई का स्तर ज्यादा होता है जबकि छोटे शहरों में महंगाई कम होती है. मगर उसके बावजूद भी सैलेरी अगर बहुत ही ज्यादा हो तो किसी भी शहर में ऐश से रहा जाता है. हाल ही में एक शख्स ने अपनी सैलेरी (Man trolled on quora for revealing salary) से जुड़ा एक सवाल लोगों से पूछा जिसके बाद उसे ट्रोल किया जाने लगा.

सोशल मीडिया साइट कोरा (Quora) पर लोग अपने सवाल (quora question regarding living in Bangalore) पूछते हैं और आम लोग ही उन सवालों के जवाब देते हैं. यहां पिन से लेकर प्लेन तक, हर तरह के सवाल पूछे जा सकते हैं. हाल ही में एक शख्स ने बेंगलुरू शहर और अपनी सैलेरी से जुड़ा एक सवाल इसी साइट पर पूछा जिसके बाद लोग उससे मजे लेने लगे. शख्स का सवाल इतना बेतुका है कि आप भी इसके बारे में जब जानेंगे तो हंस देंगे.

quora salary question 1

इस शख्स का कमेंट काफी वायरल हो रहा है. (फोटो: Quora)

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने बताई अपनी सैलेरी
शख्स ने सवाल किया- “क्या 32 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर के लिए बेंगलुरू में 94.1 लाख रुपये पर एनम का पैकेज काफी कम है?” (Man asked if earning 94 lakh rupees in Banglore low) अब अगर गौर किया जाए तो 94 लाख रुपये भारत के किसी भी शहर में रहने के लिए अच्छी-खासी रकम है. ऐसे में जब लोगों को लगा कि शख्स सिर्फ अपनी सैलेरी का दिखावा कर रहा है, तो उन्होंने उसे जमकर ट्रोल किया और उससे मजे लेने लगे.

शख्स ने किया ट्रोल
हरियाणा के रहने वाले नितेश शर्मा नाम के एक शख्स का कमेंट काफी वायरल हो रहा है. उसके कमेंट को 12 लाख व्यूज मिल चुके हैं. उसने लिखा- इतनी सैलेरी बेहद कम है क्योंकि वहां लोग गोल्ड से बनी दाल और चावल खाते हैं. लोग अपने घर से ऑफिस की यात्रा सिर्फ हवाईजहाज से करते हैं और पानी सिर्फ सिल्वर कोटिंग वाली बोतलों में मिलता है. कपड़ों के दाम भी इतने ज्यादा हैं कि आप 94 लाख रुपये में अंडरवियर भी नहीं खरीद सकते. कंपनी के एचआर से कहिए कि हर महीने 5 करोड़ रुपये दे तब जाकर आप बेंगलुरू में रह सकते हैं. एक शख्स ने तो ये इल्जाम लगा दिया कि लोग कोरा पर सिर्फ अपनी सैलेरी का दिखावा करने आते हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर