होम /न्यूज /अजब गजब /

महिला ने दी कैंसर को मात तो पायलट ने विमान में अनाउंस कर दी बधाई, लोगों ने तालियां बजाकर हौसले को किया सलाम

महिला ने दी कैंसर को मात तो पायलट ने विमान में अनाउंस कर दी बधाई, लोगों ने तालियां बजाकर हौसले को किया सलाम

महिला ने कैंसर को मात दे दी जिसके बाद लोगों ने उसके जज्बे को सलाम किया. (फोटो: Instagram/valeriwinnjones)

महिला ने कैंसर को मात दे दी जिसके बाद लोगों ने उसके जज्बे को सलाम किया. (फोटो: Instagram/valeriwinnjones)

हाल ही में एक महिला ब्रेस्ट कैंसर (breast cancer) को मात देकर दोस्तों के साथ जश्न मनाने के लिए हवाई जा रही थी जब फ्लाइट के पायलट (pilot special announcement for cancer survivor) को इस बारे में पता चला. साउथ वेस्ट एयरलाइन्स (Southwest Airlines) के पायलट ने खास अनाउंसमेंट कर महिला को बधाई दी. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

इस दुनिया में हर इंसान अपने-अपने स्तर पर कोई न कोई जंग लड़ रहा है. हर किसी को अपनी जंग बड़ी लगती है और दूसरे की छोटी मगर सच तो ये है कि हर कोई इस युद्ध से जीत रहा है. इसलिए जो भी अपने जीवन की छोटी-बड़ी लड़ाइयों से जीतकर बाहर निकलता है, उसे बधाई देना और उसकी लड़ाई की सराहना करना बेहद जरूरी है. हाल ही में ऐसा ही एक पायलट (pilot congratulate woman for defeating breast cancer) ने भी किया जब उसने एक महिला की कैंसर से जंग के बाद सबके सामने तारीफ की.

इंस्टाग्राम यूजर वैलेरी जोन्स (Valeri Jones) ने हाल ही में एक पोस्ट अपने अकाउंट पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. ये पोस्ट उसकी सहेली जिरल ओल्डहेम (Jyrl Oldham) के लिए है. हाल ही में जिरल, वैलेरी और एक अन्य महिला हवाई (Hawaii) यात्रा पर जा रहे थे. इस यात्रा पर जाने का मकसद था जिरल की जंग में सफलता को सेलिब्रेट करना. जब ये बात फ्लाइट के पायलट (pilot special announcement for breast cancer survivor) को पता चली तो उसने सबके सामने अनाउंस कर जिरल को बधाई दी.


पायलट ने महिला के जज्बे को किया सलाम
साउथ वेस्ट एयरलाइन्स (Southwest Airlines) के इस वीडियो में जिरल अपनी सहेलियों के साथ बैठी नजर आ रही हैं. अचानक पायलट बाकी अनाउंसमेंट खत्म करने के बाद बोलता है कि प्लेन में एक खास मेहमान भी है जिसने हाल ही में आखिरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर को मात दी है और पूरी तरह कैंसर (woman free from breast cancer travel in flight) फ्री हो गई है. पायलट कहता है कि ये पैसेंजर अपनी जीत को मनाने हवाई जा रहा है और उसने इस जंग को बहुत ही हिम्मत के साथ लड़ा है. पायलट के स्वागत करने के बाद फ्लाइट के अन्य यात्री तालियां बजाकर जिरल को सराहते हैं. वो काफी भावुक और चेहरे से खुश नजर आ रही हैं.

वीडियो हो रहा वायरल
इस वीडियो को 69 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 6 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है जिनमें ‘द फैमिली मैन’ वेब सीरीज फेम साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रियामणि भी शामिल हैं. कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक ने कहा कि ये सरप्राइज काफी खास है और वो महिला जिंदगी भर इसे याद रखेगी.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर