Home /News /ajab-gajab /

2 बच्चों के साथ सड़क पर जा रही मां की जेब में अनजान शख्स ने डाली चिट्ठी, लिखी ऐसी बात कि दंग हो गई महिला

2 बच्चों के साथ सड़क पर जा रही मां की जेब में अनजान शख्स ने डाली चिट्ठी, लिखी ऐसी बात कि दंग हो गई महिला

महिला ने बताया कि शख्स उसे काफी देर से फॉलो कर रहा था. (फोटो: प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला ने बताया कि शख्स उसे काफी देर से फॉलो कर रहा था. (फोटो: प्रतीकात्मक तस्वीर)

ब्रिटेन (Britain) के ग्लेनथ्रोत्स (Glenrothes) की रहने वाली 21 साल की चैनीस विल्सन (Chanice Wilson) एक दिन अपनी बेटी और भतीजी के साथ सड़क पर जा रही थीं. जब पीछे से एक अनजान शख्स आया और चैनीस को छूते हुए चला गया. महिला ने इस घटना से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है और दूसरी महिलाओं को सचेत किया है.

अधिक पढ़ें ...

    कुछ घटिया मानसिकता वाले लोगों के चलते महिलाओं को सड़क पर अकेले चलने (Woman walking on road) में असुविधा महसूस होती है. लोग उन्हें घर से अकेले निकलने में मना करती हैं. ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं जब अकेले जा रही महिलाओं को लोगों ने छेड़ा है या उन्हें अपने घटियापन से डराया है. हाल ही में एक महिला ने भी कुछ ऐसा ही अनुभव किया जब वो अपनी एक बेटी और भतीजी के साथ सड़क पर चल रही थी.

    ब्रिटेन (Britain) के ग्लेनथ्रोत्स (Glenrothes) की रहने वाली 21 साल की चैनीस विल्सन (Chanice Wilson) एक दिन अपनी बेटी और भतीजी के साथ सड़क पर जा रही थीं. जब पीछे से एक अनजान शख्स आया और चैनीस को छूते हुए चला गया. उन्होंने कुछ देर बाद जब देखा तो पाया कि उनकी जेब में एक चिट्ठी पड़ी हुई है. द मिरर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक चैनीस बस पकड़ने दो बच्चों के साथ जा रही थीं. उनके बगल से एक ज्यादा उम्र का शख्स निकला और उनके पीछे छूते हुए उनकी जेब में एक चिट्ठी डाल दिया. इसके बाद उसने चैनीस की भतीजी को भी गोद में उठाया मगर फिर महिला ने दोनों बच्चों का हाथ तेजी से पकड़ लिया तो शख्स वहां से चला गया. महिला ने जब चिट्ठी में पढ़ा तो उसमें उस शख्स का नाम, उसका नंबर लिखा था और उसमें उसने सवाल किया था कि क्या वो उसके साथ संबंध बनाएगी?

    महिला ने कहा- “मैं अपनी मां का इंतजार कर रही थी. हम कई दुकानों पर गए, सामान देखा मगर तभी मैंने नोटिस कि एक शख्स मुझे फॉलो कर रहा है. मैं जिस भी दुकान में जा रही थी वो मेरे पीछे आ रहा था. जब मैं दुकान के कैशियर के पास गई तो वो मेरे पीछे आकर खड़ा हुआ और फिर वहां से चला गया.” महिला ने बताया कि वो फिर बच्चों को लेकर एक टॉयलेट में गई मगर जब बाहर आई तो उसने देखा कि बाहर भी वो शख्स बैठा हुआ है. महिला ने कहा कि उसने दोनों बच्चों का हाथ पकड़ा हुआ है इसलिए जब शख्स उसके नजदीक आया तो वो समझ नहीं पाई. उसने कुछ पल के लिए बच्चे को गोद में उठाया और फिर महिला के पीछे छूते हुए उसकी जीन्स के पीछे की जेब में चिट्ठी डाल दी. जब महिला ने हैरानी से कहा कि ये क्हा है तो उसने जवाब दिया कि उसे खोलकर देखो. महिला ने फेसबुक पर इस पूरी घटना से जुड़ा पोस्ट लिखा और अन्य महिलाओं को सचेत किया. उसने पुलिस में भी घटना की शिकायत की है जिसके बाद जांच जारी है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर